Advertisement

“तारक मेहता..” मे दो साल बाद वापसी करेंगी दिशा वकानी, देखें अब दिख रही हैं ऐसी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के फैंस के बीच इन दिनों खुशी की लहर देखने मिल रही है। करीब दो साल बाद फिर से दिशा वकानी (Disha Vakani) शो पर बतौर दयाबेन वापसी करने की खबर आम हो गई है।

1,406

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के फैंस के बीच इन दिनों खुशी की लहर देखने मिल रही है। करीब दो साल बाद फिर से दिशा वकानी (Disha Vakani) शो पर बतौर दयाबेन वापसी करने की खबर आम हो गई है। दिशा को शो पर वापस देखने के लिए दर्शक बेताब हैं।

Advertisement

इसकी एक वजह यह भी है कि जब से दिशा ने शो से छुट्टी ली है तब से उनकी कोई भी तस्वीर सामने नहीं आई है। इसी कारण दर्शक उनकी एक झलक का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। इसी बीच दिशा की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

दरअसल, शो में जेठालाल तब तक गरबा खेलने से मना करते हैं जब तक दया वापस नहीं आती. सूत्रों के अनुसार दिशा वकानी के वापसी का दृश्य जब शूट हुआ था. ये तस्वीर तभी की है।

[यह भी पढ़ें:तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर जेठालाल संग बबीता ने लगाए जमकर ठुमके, देखें वीडियो]

बता दें, दिशा वकानी भले ही शो मे वापसी कर रही हैं, लेकिन वो एक छोटे से सीक्वेंस के लिए ही आ रही हैं। बॉम्बे टाइम्स के अनुसार दिशा वकानी के पति मयूर ने कहा- “उन्होंने (दिशा) एपिसोड के लिए एक पोर्शन शूट किया है, लेकिन मेकर्स के साथ हमारी बातचीत अभी तक सुलझ नहीं पाई है। तो अभी दिशा शो में पूरी तरह से नहीं आ रही हैं। मुझे उम्मीद है कि हम किसी समाधान पर पहुंचेंगे।”

खैर थोड़ी देर के लिए ही सही दिशा अगर शो मे वापस आ रही हैं तो फैंस के लिए ये ख़ुशी वाली बात है। आपको ये खबर कैसी लगी? आपको इस बारे मे क्या लगता है हमें ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement