Advertisement

‘तारक मेहता…’ में दया बेन यानी दिशा वकानी की वापसी पर फिर छाए संकट के बादल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) इन दिनों दिशा वकानी (Disha Vakani) यानी दयाबेन को लेकर चर्चा में है। हालांकि दिशा शो में वापस आ तो गई हैं, पर अब भी उनके शो में बने रहने को लेकर शंका जताई जा रही हैं।

2,971

टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) इन दिनों दिशा वकानी (Disha Vakani) यानी दयाबेन को लेकर चर्चा में है। इस शो में दिशा की एंट्री को लेकर प्रशंसको के बीच काफी उत्साह है। 2 साल तक शो में दिशा की गैरमौजूदगी में फैन्स उनका बेसब्री से इंतज़ार करते रहें। तो वहीं कुछ दिनों पहले ही शो के मेकर्स असित मोदी (Asit Modi) ने एक मीडिया इंटरव्यू में इस बात का खुलासा कर दिया था कि दिशा शो में वापस आएंगी। हालांकि दिशा शो में वापस आ तो गई हैं, पर अब भी उनके शो में बने रहने को लेकर शंका जताई जा रही हैं। इसके पिछे वजह दिशा के पति को बताई जा रही है।

Advertisement

दरअसल हाल ही में पिंक विला की रिपोर्ट से पता चला है कि शो में दिशा की एंट्री से उनके पति नाखुश हैं। इसके चलते वह अड़चने पैदा कर रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार सूत्र ने बताया “मेकर्स दिशा को शो में वापस लाने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं। उनकी जरूरतों के अनुसार एडजस्ट करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन ऐसा लगता है कि दिशा के पति आश्वस्त नहीं हैं। अन्य मांगों के अलावा, निर्माताओं ने दिशा को वादा किया कि वह दिन में केवल तीन घंटे ही काम करेंगी। यही नहीं मेकर्स दिशा के बच्चे के लिए अलग से नर्सरी भी मुहैया कराएंगे। लेकिन उनके पति नहीं मान रहे हैं।

[यह भी पढ़ें:“तारक मेहता..” मे दो साल बाद वापसी करेंगी दिशा वकानी, देखें अब दिख रही हैं ऐसी]

रिपोर्ट की मानें तो “मेकर्स को अभी समय लगेगा। दिशा शो में वापस आना चाहती हैं क्योंकि वह अपने किरदार को काफी मिस कर रही हैं।” आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रेग्नेंसी के कारण दिशा ने 2017 में इस शो को छोड़ा था। वहीं दो साल बाद उनकी धमाकेदार एंट्री भी लोगो को खूब पसंंद आ रही है। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement