Advertisement

“तारक मेहता..” के बाबूजी असल उम्र में ऑनस्क्रीन बेटे से भी छोटे हैं, वीडियो देख दंग हो जाएंगे

टीवी का मशहूर शो ‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ (Tarak Mehta Ka Oolta Chashma) के चंपक चाचा यानी अमित भट्ट एक बार फिर सुर्खियों आ गए हैं।

331

टीवी का मशहूर शो ‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ (Tarak Mehta Ka Oolta Chashma) के चंपक चाचा यानी अमित भट्ट एक बार फिर सुर्खियों आ गए हैं। बता दें, इसकी वजह कोई और नहीं बल्‍कि एक्‍टर अमित भट्ट (Amit Bhatt) के हालिया वायरल वीडियो हैं। कोरोना महामारी को देखते हुए पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया है। जिसके चलते वह घर में कैद हैं और अपने बच्‍चों के साथ खूब मस्‍ती कर रहे हैं।

Advertisement

गौरतलब है कि ‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ (Tarak Mehta Ka Oolta Chashma) में अमित भट्ट बापूजी का किरदार निभाते हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि वह अपनी उम्र से काफी बड़े एक बुजुर्ग का किरदार निभा रहे हैं। ऐसे में उनके शो वाले लुक और उनके घर के लुक देखकर आप काफी चौंक जाएंगे। देखें इधर..

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इन वीडियो में आप देख सकते हैं कि लॉकडाउन के चलते अमित भट्ट (Amit Bhatt) घर पर हैं। जहां वह अपने बच्चों संग टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इन वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि अमित अपने बेटे के साथ फनी डांस वीडियो शेयर कर रहे हैं। बता दें, उनके इस फेमस शो में उनके बेटे भी एक उनके साथ एक छोटा सा किरदार निभाया था।

(यह भी पढ़ें : आइसोलेशन में ऐसे वक़्त बिता रही हैं सुहाना खान, तस्वीरों में देखें कैसे सीख रही हैं ये काम)

आपकी जानकारी के लिए बता दें अमित भट्ट (Amit Bhatt) शो में जरूर एक बूढ़े बापूजी का किरदार निभा रहे हैं। लेकिन असल जिंदगी में वो अपने ऑनस्क्रीन बेटे दिलीप जोशी से भी उम्र में छोटे हैं। टीवी से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement