Advertisement

लॉकडाउन के बाद ‘तारक मेहता’ के फ्रेश एपिसोड का इस दिन होगा टीवी पर प्रसारण, जल्द होंगे शो के 12 साल पूरे 

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के फैंस के लिए खुशखबरी, जल्द होगा शो के नए एपिसोड़ का प्रसारण

913

छोटे पर्दे का मशहूर धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले एक दशक से ज्यादा वक़्त से लोगों के दिल पर राज कर रहा है। शो के हर एक किरदार को लोग खूब पसंद करते हैं। वहीं कोरोना महामारी के चलते लागू लॉकडाउन की वजह से शो की शूटिंग रोक दी गई थी। जिसके कारण दर्शक शो के नए एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब लोगों का इंतजार खत्म हो गया है।

Advertisement

पिछले दिनों शो की शूटिंग को फिर से शुरू कर दिया गया था। पूरे एतिहयात और सुरक्षा के साथ शो की टीम को सेट पर देखा गया था। वहीं अब लॉकडाउन के बाद ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का पहला और फ्रेश एपिसोड 22 जुलाई को टेलिकास्ट होगा। इस बीच यह शो जल्द 12 साल भी पूरे करने वाला है। 

बता दें कि, शो के पहले एपिसोड का प्रसारण साल 2008 में हुआ था। लगभग पिछले 4 महीनों से शो के करोड़ों दर्शक नए एपिसोड का इंतजार कर रहे हैं। एक बार फिर पूरा परिवार साथ मिलकर हंसता और गुदगुदाता नजर आएगा। बता दें कि, कुछ दिन पहले शो के प्रोडूसर असित मोदी ने शो की शूटिंग फिर से शुरू होने की जानकारी दी थी।

यह भी पढ़ें- हंसने के लिए हो जाइए तैयार, 115 दिन बाद फिर शुरू हुई शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की शूटिंग

असित मोदी ने बताया था कि, ’10 जुलाई से शो की शूटिंग शुरू हो जाएगी। वहीं कुछ दिन बाद जल्द शो का प्रसारण शुरू हो जाएगा। कृप्या हमारे लिए प्रार्थना करें, जैसे आप पिछले कई सालों से हमारी पूरी टीम के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। हम भी आपके स्वास्थ्य और खुशी के लिए प्रार्थना करेंगे। हमने सेट पर वापस लौटने के लिए बहुत हिम्मत जुटाई है।

Advertisement