Advertisement

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की एक्‍ट्रेस प्रिया आहूजा के घर आया नन्हा मेहमान, देखें तस्‍वीर

टीवी के मशहूर सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की रीटा रिपोर्टर यानी प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) अब मां बन गईं हैं।

712

टीवी के मशहूर सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की रीटा रिपोर्टर यानी प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) अब मां बन गईं हैं। जी हां, प्र‍िया ने हाल ही में एक बेटे को जन्‍म दिया है। जिसकी जानकारी खुद रीटा रिपोर्टर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए बेटे की नन्‍हें पैरों की तस्‍वीर शेयर कर फैंस को दी है। गौरतलब है कि प्र‍िया आहूजा (Priya Ahuja) अपनी प्रेग्‍नेंसी के दौरान वह सोशल मीडिया में काफी एक्‍ट‍िव थीं। जहां से वह अक्‍सर अपने बेबी बंप फ्लॉन्ट की तस्‍वीरें शेयर करती रही हैं।

Advertisement

बता दें कि प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) के घर बीते रोज 27 नवंबर को नन्‍हे मेहमान ने अपने कदम रखे हैं। मां बनने की खुशी को जाहिर करते हुए उन्‍होंने ने सोशल मीडिया में लिखा, ‘हमारा घर दो और कदमों से भर गया है। एक बेटा हुआ है। हम इस खुशी से फूले नहीं समा रहे है। ये ऐलान करते हुए बेहद खुशी हो रही है कि 27 नवंबर को हमारे घर एक नन्हा मेहमान आया है।’

(यह भी पढ़ें : ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है: नायरा की सास ने बिकिनी में ढाया कहर, तस्वीरें देख होश उड़ जाएंगे आपके)

बता दें कि प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) कि शादी डायरेक्टर मालव राजदा (Malav Rajda) से साल 2011 में हुई थी। शादी के करीब 8 साल बाद उनके घर खुशियां आई हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि मालव, टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के चीफ डायरेक्टर भी हैं। मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement