Advertisement

हंसने के लिए हो जाइए तैयार, 115 दिन बाद फिर शुरू हुई शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की शूटिंग 

अब जल्द देखने मिलेगा तारक मेहता का उल्टा चश्मा'(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) का फ्रेश एपिसोड़

163

छोटे पर्दे का मशहूर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा'(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो को दर्शक भी बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। वहीं कोरोना महामारी के चलते लॉकडाउन की वजह से पिछले 115 दिनों से शो की शूटिंग बंद पड़ी थी।

Advertisement

जिसके कारण फैंस बड़े बेसब्री से शो के नए एपिसोड का इंतजार कर रहे थे। अब जल्द दर्शकों का इंतजार खत्म होने वाला है। क्यों तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम शूटिंग के लिए फिर से सेट पर लौट चुकी है। इसकी जानकारी खुद शो के डायरेक्टर ने सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को दी है ।

धारावाहिक के डायरेक्टर मालव राजद ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर सेट से शूटिंग की तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में शो से जुड़े सारे लोग पूरी सावधानी बरतते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा कि, ‘रोल, रोलिंग, एक्शन, 115 दिनों के बाद फाइनली शूटिंग दोबारा शुरू हुई। इसे शुरू करने पर काफी अच्छा महसूस हो रहा है। फिर हंसने के लिए तैयार हो जाइए।

 

बता दें कि, ‘शो को फिरसे शुरू करने को लेकर प्रोडूसर असित मोदी ने मुंबई मिरर को बताया था कि,’हम होड़ में नहीं है कि कौन पहले शूटिंग शुरू करता है या फ्रेश एपिसोड प्रसारित करता है। हम सभी की सुरक्षा सुनिश्चित करना चाहते है। हम शो को लेकर टीम के साथ वीडियो कॉल के माध्यम से जुड़े हुए हैं। हमने शो शुरू किया और गाइडलाइन में कुछ बदलाव हुआ तो, इसका असर शूटिंग पर होगा। फ़िलहाल मैं इतना ही कह सकता हूं। हम जल्द काम पर लौटेंगे।
शो के निर्माता और प्रोडूसर क्रू मेंबर्स की सेफ्टी का पूरा ध्यान दे रहे हैं। ताकि कोई भी क्रू का मेंबर कोरोना वायरस की चपेट में ना आ जाए। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement