Advertisement

पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को जल्द अलविदा कह सकते हैं ये मशहूर करैक्टर? जानिए वजह 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा'(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के इस मशहूर करैक्टर ने शो को छोड़ने का मन बनाया

24

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा'(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) छोटे पर्दे का सबसे मशहूर धारावाहिकों में से एक है। कई सालों से इस शो ने दर्शकों के दिल पर राज किया है। इस शो के किरदार ही इस धारावाहिक की जान है। क्योंकि काफी सालों से इस शो से जुड़े किरदार बदले नहीं है। वहीं कुछ खबरों की माने तो शो में रोशन सिंह सोढ़ी(Sodhi) का फनी किरदार निभाने वाले गुरुचरण सिंह(Gurucharan Singh) जल्द ही शो को अलविदा कह सकते हैं।

Advertisement

बताया जा रहा है कि अभिनेता गुरुचरण सिंह ने शो को अलविदा कहने का मन बना लिया है। हालांकि इस खबर पर अब तक एक्टर या उनकी टीम की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। शो को छोड़ने के पीछे अभिनेता के पर्सनल कारण बताए जा रहे हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में गुरुचरण सिंह के मजाकिया किरदार को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है।   

इससे पहले भी एक बार गुरुचरण सिंह शो छोड़ चुके हैं। तब क्रिएटिव डिफरेंस की वजह से गुरुचरण सिंह ने शो को अलविदा कहा था। लेकिन कुछ समय बाद उनकी शो में वापसी हो गई थी। ऐसे में हर किसीको अब एक्टर या शो की टीम के तरफ से गुरुचरण सिंह को लेकर ऑफिसियल बयान का इंतजार है। तब ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी कि, गुरुचरण शो में जुड़े रहेंगे या नहीं ? 

यह भी पढ़ें- ‘तारक मेहता का..’ के जेठालाल यानी दिलीप जोशी के जन्‍मदिन पर जानें उनसे जुडी दिलचस्‍प बातें, देखें तस्‍वीरें

वहीं खबरों के अनुसार जल्द पॉपुलर शो में दयाबेन का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दिशा वाकानी की वापसी हो सकती हैं। दिशा काफी समय से शो में दिखाई नहीं दे रही हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement