Advertisement

‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’: सोढ़ी के शो छोड़ने पर प्रोडूसर असित मोदी ने तोड़ी चुप्पी, बताई ये बात 

'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' के प्रोडूसर असित मोदी ने सोढ़ी (Sodhi) के शो छोड़ने पर दिया बयान, कह दिया कुछ ऐसा

158

धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) काफी लंबे वक़्त से दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है। शो का हर एक किरादर लोगों का खूब एंटरटेनमेंट करता है। वहीं शो के किरदारों से लोग अपने आप को जुड़ा हुआ महसूस करते हैं। कल खबर वायरल हुई थी कि, ‘सोढ़ी (Sodhi) का किरदार निभा रहे गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) ने शो को अलविदा कहने का मन बना लिया है। अब इस पूरे मामले पर शो के प्रोडूसर असित मोदी ने प्रतिक्रिया दी है। 

Advertisement

कल मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि, ‘सोढ़ी जल्द शो को छोड़ देंगे। वहीं उन्होंने इसकी जानकारी प्रोडक्शन हाउस को भी दे दी है। अपने इस फैसले को लेकर सोढ़ी ने प्रोडक्शन हाउस को एक पत्र भी लिख दिया है। अब सोढ़ी के शो छोड़ने की खबर पर प्रोडूसर असित मोदी ने बयान देते हुए ऐसे सारी खबरों को ख़ारिज किया है। 

 

हालही में असित ने एंटरटेनमेंट वेबसाइट स्पॉटबॉय को इंटरव्यू दिया है। उन्होंने कहा कि, ‘ मुझे सच में यह पता नहीं है कि यह खबर कहां से फैलाई जा रही है।  मुझे गुरुचरण सिंह की तरफ से ऐसा कोई पत्र नहीं मिला है। फिलहाल मैं अपने लेखन में व्यस्त हूं। हमारी शूटिंग को फिर से शुरू करने की तारीखें तय करने में लगा हूं’।

वहीं जब उनसे शो के कलाकारों की सैलरी कट करने को लेकर सवाल पूछा गया तो,उन्होंने कहा कि, ‘हमने किसीकी सैलरी कट नहीं की है। मैं कोशिश करुंगा कि भविष्य में भी हमें इस तरह के उपायों का सहारा न लेना पड़े। मैं शूटिंग के लिए सेट पर वापस लौटने के लिए किसी भी कलाकार को मजबूर नहीं करूँगा। अगर वें स्थिति को देखकर शूटिंग पर वापस लौटने में असहज महसूस कर रहे तो यह उनकी मर्जी, वो शूट करें या नहीं। मैं उनके फैसले का सम्मान करूंगा।  

यह भी पढ़ें- पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को जल्द अलविदा कह सकते हैं ये मशहूर करैक्टर? जानिए वजह

बता दें कि, ‘यह भी खबर थी कि शो में दयाबेन का किरदार निभाने वाली कलाकार दिशा वकानी की धारावाहिक में वापसी हो सकती है। पर अब तक इस खबर को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।  

Advertisement