Advertisement

तैमूर के तीसरे जन्मदिन पर करीना और सैफ ने दी शानदार पार्टी, देखें शानदार तस्वीरें

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali khan) आज यानी 20 दिसंबर को तीन साल के हो गए हैं। तैमूर के बर्थडे सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर हुईं वायरल।

395

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali khan) आज यानी 20 दिसंबर को तीन साल के हो गए हैं। सैफ और करीना तैमूर के जन्मदिन को परिवार के साथ मिलकर जोरदार तरीके से मना रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी इस नन्हे नवाबजादे को जमकर जन्मदिन की बधाई मिल रही है।

Advertisement

वहीं हाल ही में तैमूर की मासी यानी एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) ने बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टास्टोरी पर शेयर की। यहां क्रिसमस के डिज़ाइन में केक बनाया गया है जिसपर सैंटा को रखा गया है। साथ ही उसपर लाइटिंग लगा हुआ है जिसपर 3 साल लिखा हुआ है। करिश्मा ने इसपर हार्ट इमोजी बनाया है। वहीं साथ ही सेलिब्रेशन की तस्वीर शेयर की है जहां उनके साथ करीना (Kareena Kapoor Khan) नज़र आ रही है।

View this post on Instagram

Special evenings ??❤️?? #cosmicconnections #familylove

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

इसके अलावा सोशल मीडिया तैमूर (Taimur Ali khan) के जन्मदिन की तस्वीरें और वीडियो भी देखने को मिल रही है। वायरल वीडियो में तैमूर पॅपराजी को शुक्रिया करते दिखाई दे रहे हैं। नीचे देखें नन्हे शहजादे की तस्वीरें और वीडियो

View this post on Instagram

HAPPY BIRTHDAY TIM TIM ????

A post shared by Taimur Ali Khan Pataudi ?? (@taimuralikhanx) on

बता दें कि तैमूर के करीना और सैफ द्वारा आयोजित पार्टी में करिश्मा के अलावा  सोहा अली खान बेटी इनाया खेमू के साथ और रीमा जैन भी शामिल हुईं। इसके अलावा रितेश देशमुख और जिनेलिया डिसूजा भी अपने बच्चे के साथ आए। फिल्म निर्माता भी करण जौहर भी अपने बच्चो को लेकर जन्मदिन पार्टी में पहुंचे। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: साल 2019 मे तैमूर से लेकर सुहाना तक इन 7 स्टार किड्स ने जमकर बटोरीं सुर्खियां, जानिए वजह]

 

Advertisement