Advertisement

फोटोग्राफर्स को चारो तरफ देख तैमूर को आया गुस्सा, वीडियो में देखें छोटे नवाब रिएक्‍शन

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के फैन पेज से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि छोटे नवाब फोटोग्राफर्स को देखकर गुस्सा हो जाते हैं।

1,550

बॉलीवुड के सबसे लाड़ले और फेवरेट स्‍टारकिड्स में से एक तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल, इसकी वजह कोई और नहीं बल्‍कि उनके क्‍यूट वीडियो हैं, जिनमे वह अपनी नटखट हरकतों से सभी को दीवाना बनाते रहते हैं। तैमूर की इन्‍ही क्‍यूट हरकतों को कैमरे में कैद करने के लिए फोटोग्राफर्स उनके आगे पीछे घूमते रहते हैं। लेकिन अब लगता है कि तैमूर (Taimur Ali Khan) को इन फोटोग्राफर्स पर गुस्‍सा आने लगा है। देखें, वायरल हो रहा तैमूर का यह वीडियो..

Advertisement

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के फैन पेज से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि छोटे नवाब चारों तरफ से फोटोग्राफर्स से घिरे हुए हैं, जिन्हें देखकर उन्हें गुस्सा आ जाता है और वो कहते हैं ‘एक्सक्यूज मी।’ लाड़ले तैमूर का यह वीडियो देखते ही देखते सबका खूब ध्यान खींच रहा है. वैसे तो वीडियो में तैमूर (Taimur Ali Khan) का अंदाज काफी क्यूट लग रहा है, लेकिन अपने आसपास फोटोग्राफर्स की भीड़ को देखकर वह भी काफी परेशान लग रहे हैं।

(यह भी पढ़ें : मां करीना के साथ पार्क में कुछ यूं मस्ती करते नजर आए तैमूर, वायरल हो रही तस्‍वीर)

गौरतलब है कि कुछ दि‍नों पहले सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बेटे तैमूर की तस्‍वीरें लेने पर फोटोग्राफर्स पर भड़क गए थे। जिसमें उन्‍होंने फोटोग्राफर्स को तैमूर अली खान को अकेला छोड़ने की बात कही थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मानें तो तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) भी पापा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और दादा मंसूर अली खान पटौदी की तरह आने वाले सालों में बोर्डिंग स्कूल जाएंगे। बॉलीवुड और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement