Advertisement

फोटोग्राफर्स को देख फिर भड़के तैमूर, वीडियो मे देखें कैसे कहा ” ए भाई लोग..”

बॉलीवुड स्टार्स सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena kapoor Khan) के नन्हे शहजादे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के फैन फॉलोवर्स बढ़ते जा रहे हैं। वहीं हाल ही में फोटोग्राफर्स को देख भड़के तैमूर।

339

बॉलीवुड स्टार्स सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena kapoor Khan) के नन्हे शहजादे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के फैन फॉलोवर्स बढ़ते जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर तो उनके कई फैन क्लब हैं जो तैमूर की नई-नई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में एक बार फिर तैमूर का नया वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। यहां तैमूर मीडिया फोटोग्राफर्स को अपना फनी रिएक्शन देते हुए दिख रहे हैं। 

Advertisement

दरअसल हाल ही में तैमूर हाल ही में अपनी नानी बबीता और मां करीना के साथ के साथ बी-टाउन में स्पॉट किए गए।  यहां उन्हे केयरटेकर्स ने अपनी गोद में लिया था। उसी दौरान जैसे उन्होंने कैमरामैन को देखा, तो जोर से चिल्लाते हुए कहने लगे, “ऐ भाई लॉग” और वे सिर्फ तैमूर के मुह से ये शब्द सुनकर सभी मुस्कराने लगे। यहां तक करीना और बबीता भी मुस्कराती दिखीं। नीचे देखें वीडियो

हाल ही में तैमूर का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर आया जहां वह खेती करते हुए नज़र आए। वायरल वीडियो में वह खेती में गोभी काटते हुए दिखाई दे रहे हैं। एप्रन पहने हुए वह बेहद क्यूट लग रहे थे। तैमूर का यह वायरल वीडियो चंडीगढ़ का है जिसे मशहूर शेफ विजय चौहान ने शेयर किया।दरअसल करीना चंडीगढ़ में अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा (lal singh Chadhdha) ’की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ के लिए गई थीं और अपने साथ तैमूर को भी लेकर गईं थीं। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: छोटे नवाब तैमूर अली खान के सिर चढ़ा खेती करने का खुमार, वीडियो में देखें फिर क्या हुआ]

Advertisement