Advertisement

सैफ-करीना के बेटे तैमूर अली खान ने बनाई वॉल पेंटिंग, देखकर लोगों ने कह दिया कुछ ऐसा

बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की सोशल मीडिया पर वॉल पेंटिंग बनाते हुए तस्वीर शेयर की

461
लॉकडाउन(Lock down) की वजह से बॉलीवुड स्टार्स अपने घरों पर कैद हैं। फुर्सत के इन लम्हों को ज्यादातर बॉलीवुड स्टार्स अपने फॅमिली मेंबर्स के साथ एन्जॉय कर रहे हैं।  हालही में बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की हैं। इस  तस्वीर में तैमूर दीवार पर पेंटिंग बनाते नजर आ रहे हैं। तैमूर की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 

Advertisement

 
करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे तैमूर की फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि,”अगर कोई दीवार है, जो आपकी रचनात्मकता को रोक रही है, तो उस पर पेंटिंग करें”। वहीं बेटे तैमूर के साथ-साथ करीना कपूर ने अपनी और पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की भी फोटो शेयर की हैं।  उन्होंने अपने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि, “इसी बीच, मैं बैठकर बस ये सोच रही थी कि क्या बनाया जा रहा है”।

इसके अलावा तस्वीर में सैफ भी बेटे तैमूर की तरह पेंटिंग बनाते नजर आ रहे हैं। सैफ की तस्वीर को शेयर करते हुए करीना ने लिखा कि, “जब सैफ मुझे कहता है कि, “वह मेरे लिए फूल लेकर आया है”, मेरे दिमाग में एक अलग ही ख्याल आया, क्वारंटीन के गिफ्ट ऐसे ही होते हैं’।

 

 

 

 

 

यह भी पढ़ें- लॉकडाउन के बीच सैफ़ और तैमूर संग समंदर किनारे हॉट अंदाज़ में नज़र आईं करीना, देखते रह जाएंगे आप

 

बता दें कि, लॉकडाउन में करीना कपूर खान अपने पति सैफ और बेटे तैमूर के साथ खूब मौज मस्ती कर रही हैं। वें आये दिन सोशल मीडिया पर अपने परिवार और दोस्तों की तस्वीर शेयर करती हैं। करीना के फैंस भी इन तस्वीरों को खूब पसंद करते हैं। कुछ दिन पहले ही करीना सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम से जुड़ी हैं।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी दिलचस्प खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement