Advertisement

लाइव इंटरव्‍यू में सैफ़ ने कहा तैमूर पॉटी कर रहे हैं, अब मीम्स बनाकर ख़ूब मज़ाक़ उड़ा रहे हैं लोग

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) को लेकर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने लाइव इंटरव्‍यू में पॉटी करने को लेकर कहा कुछ ऐसा, लोगों ने फनी मीम्‍स बनाकर कर रहे ट्रोल।

1,406

भले ही पूरे में देश में 21 दिन का लॉकडाउन कर दिया गया हो लेकिन बॉलीवुड क्‍यूट स्‍टारकिड तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) इस बावजूद भी जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। बता दें, इसकी वजह कोई उनकी कोई तस्‍वीर नहीं बल्‍कि एक न्‍यूज चैनल पर उनकी लाइव बातचीत है। दरअसल, हाल ही में एक न्‍यूज चैनल ने वीडियो कॉल के जरिए सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का इंटरव्यू किया था। जिसमें एंकर ने तैमूर को लेकर पूछा था कि वह क्‍या कर रहे हैं। इस सवाल के जवाब में सैफ ने कहा था कि तैमूर अभी पॉटी कर रहे हैं। जिसको लेकर सोशल मीडिया में खूब मीम्‍स बनाए जा रहे हैं। देखें इधर..

Advertisement

दरअसल, हाल ही में टाइम्स नाऊ ने एक वीडियो कॉल के जरिए सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का इंटरव्यू लिया। इस दौरान जब एंकर ने उनसे पूछा कि इस समय उनका खाली समय कैसे बीत रहा है। इस पर सैफ ने अपने प्लान के बारें में बताया और देश के मौजूदा हालात के बारे में बात की। इसके बाद जब सैफ से तैमूर के बारें में सवाल किया और तैमूर की एक झलक दिखाने की मांग की। इसके बाद सैफ अली खान ने कहा कि वह अभी पॉटी कर रहा है, जिसको लेकर लोग खूब मजाक बना रहे हैं।

(यह भी पढ़ें : आमिर खान संग शादी और संजय दत्त के साथ अफ़ेयर पर प्रीति जिंटा ने तोड़ी चुप्पी)

गौरतलब है कि कोरोनावायरस के चलते पूरे देश में चल रहे लॉक डाउन की वजह से सभी सितारे अपने घरों में कैद है। ऐसे में तैमूर भी इस पल को खूब एंज्‍वाय कर रहे हैं। वह अपने पापा के साथ कभी साइकिल तो कभी बालकनी में पौधे लगा रहे हैं। बता दें, देश में अब तक 1160 मामले सामने आ चुके हैं। वहीं अब तक इस बीमारी से 32 लोगों की मौत हो चुकी है। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement