Advertisement

सैफ़ के लाइव इंटरव्यू में तैमूर ने एंकर से पूछा ऐसा सवाल, देखते ही देखते वायरल हुआ वीडियो

लॉकडाउन के साथ ही क्‍यूट स्‍टारकिड तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का यह अंदाज देखते रह जाएंगे आप...

1,400

भले ही पूरे में देश में 21 दिन का लॉकडाउन कर दिया गया हो लेकिन बॉलीवुड क्‍यूट स्‍टारकिड तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) इस बावजूद भी जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। बता दें, इसकी वजह कोई उनकी कोई तस्‍वीर नहीं बल्‍कि एक न्‍यूज चैनल पर उनकी लाइव बातचीत है। जिसका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। देखें इधर…

Advertisement

बता दें, सैफ अली खान (Saif Ali Khan) लॉकडाउन को लेकर एक चैनल की एंकर के साथ घर से लाइव बातचीत कर रह थे। लाइव के दौरान ही उनके क्‍यूट तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) आ जाते हैं। ऐसे में एंकर तैमूर की आवाज सुनकर काफी खुश हो जाती हैं और सैफ से उन्‍हें सभी को मिलवाने के लिए कहती हैं। जिसके बाद सैफ बेटे तैमूर को गोद में बिठाते हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि तैमूर ने इस दौरान हल्क के मास्क और ग्लव्स पहन रखे थे। सैफ मास्क हटाते हैं और लोगों से मिलवाते हैं।

(यह भी पढ़ें : झाडू लगाते-लगाते बैटिंग करने लगीं कटरीना कैफ, वीडियो देख लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स)

इसके बाद तैमूर ने ही एंकर से सवाल पूछना शुरू कर दिया। तैमूर एंकर से पूछते हैं कि आप कहां हैं? वह कहती हैं मैं स्टूडियो में हूं। इसके बाद एंकर तैमूर से टीवी देखने को कहती हैं। सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से एंकर पूछती हैं कि क्या इस वक्त तैमूर पैपराजी को मिस कर रहे हैं? इसके जवाब में सैफ ने कहा कि नहीं। मुझे नहीं लगता है। गौरतलब है कि तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) एक सोशल मीडिया स्‍टार हैं, उनकी क्‍यूट तस्‍वीरें सोशल मीडिया में देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं।

Advertisement