Advertisement

वीडियो: एयरपोर्ट पर आंसू बहाते दिखें नन्हे तैमूर, पापा सैफ अली खान को कहा “मैं यह नहीं करूंगा”

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यहां वह एयरपोर्ट पर रोते हुए नज़र आ रहे हैं। वहीं वहीं पापा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) जब उन्हें मनाने लगे, तब नन्हे शहजादे ने कहा मैं यह नहीं करूंगा।

890

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के नन्हे शहजादे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) पॉपुलर स्टार किड्स में से हैं। तैमूर की पॉपुलरिटी का यह आलम रहा है कि कुछ दिनो पहले उनके नाम से डॉल और बिस्कुट बनने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई थीं। तैमूर के नाम से इंस्टाग्राम पर कई फैन पेज भी बने हैं, जहां उनकी नई तस्वीरें खूब देखने को मिलती है और फैन्स उसे पसंद भी करते हैं। पर हाल ही में एक ऐसा वीडियो देखने को मिल रहा है जहां तैमूर रोते हुए नज़र आ रहे हैं।

Advertisement

गौरतलब है कि कल शाम को तैमूर को पापा सैफ अली खान के साथ मुंबई एयरपोर्ट में नज़र आए थें। वही इसके बाद एक वीडियो सामने आय़ा जो दिल्ली एयरपोर्ट का बताया जा रहा है। यहां तैमूर रोते हुए दिखाई दे रहे हैं और सैफ उन्हें चुप हो जाने के लिए मना रहे हैं। वहीं आप तैमूर कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि “आई विल नॉट डू ईट “। तैमूर के इस क्यूट वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। आप भी देखें

बता दें कि इसके पहले तैमूर का एक और वीडियो खूब वायरल हुआ था, जहां एक शख्स के छूने पर वह गुस्सा हो गए थें। वह अपने नन्हें-नन्हे हाथो से उस शख्स के हाथो को मारने लगते हैं।

आपको तैमूर का यह क्यूट वीडियो कैसा लग हमें ज़रूर बताइए। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: गालो को छूने वाले इस शख्स पर तैमूर अली खान ने कुछ यूं उतारा गुस्सा, देखें बेहद क्यूट वीडियो]

 

Advertisement