Advertisement

मां करीना नज़र नहीं आई तो पार्टी ही मे रोने लगे तैमूर, वीडियो मे देखें फिर क्या हुआ

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की पैरेंट्स करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेहद करीब हैं। हाल ही में पार्टी में करीना को न देख रोने लगे तैमूर अली खान।

566

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के नन्हे नवाबजादे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं। सोशल मीडिया पर तो तैमूर किसी बड़े स्टार्स की तरह सुर्खियां बटोरते रहते हैं। बात करीना और सैफ की करें तो दोनो अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद कपल तैमूर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना नहीं भूलते हैं। यही वजह है कि तैमूर की करीना और सैफ के साथ अच्छी बॉन्डिंग है। हाल ही में तैमूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां वह मम्मी करीना के लिए रो रहे हैं।

Advertisement

दरअसल हाल ही में तैमूर, करीना के साथ क्रिसमस पार्टी एंजॉय करने गए थें। पार्टी खत्म होने के बाद ग्रैनी उन्हें अपनी गोद में लिए हुए निकली। जैपार्टी से तैमूर को निकलते पैपराजी उनकी क्यूट तस्वीरें लेने के लिए जमा हो गए। लेकिन यहां नन्हे शहजादे पार्टी से रोते हुए निकले। बाद में पता चलता है कि वह करीना के लिए रो रहे हैं। तब ग्रैनी उन्हे चुप कराते हुए कहती हैं कि “वह आ रही हैं”। यह सुनने के बाद तैमूर चुप हो जाते हैं और शांती से जाकर गाड़ी में बैठ जाते हैं। तैमूर के इस क्यूट वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। आप भी देखें

बात करीना कपूर का वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म गुड न्यूज़ के प्रमोश में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वह अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ के साथ मुख्य भूमिका में हैं। राज मेहता के निर्देशन में बनी यह फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज़ होगी।

[यह भी पढ़ें: वीडियो: एयरपोर्ट पर आंसू बहाते दिखें नन्हे तैमूर, पापा सैफ अली खान को कहा “मैं यह नहीं करूंगा”]

 

Advertisement