Advertisement

तैमूर की डायपर के ऐड लिए सैफ़ और करीना को मिलेंगे इतने करोड़, जानकर उड़ जाएंगे होश

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) के छोटे नवाबजादे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) नन्ही सी उम्र से लगातार पॉपुलरीटी बटोरते जा रहे हैं। हाल ही में ख़बर आई है कि तैमूर की वजह से करीना और सैफ को मिलेंगे इतने करोड़।

275

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) के छोटे नवाबजादे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) नन्ही सी उम्र से लगातार पॉपुलरीटी बटोरते जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर तैमूर की तस्वीरें खूब देखी जाती हैं। वहीं अब तैमूर की पॉपुलरीटी इतनी बढ़ गई है कि उनकी वजह से करीना और सैफ को 1.5 करोड़ की मिलने वाला है। वह कैसे तो चलिए आपको नीचे बताते हैं।

Advertisement

दरअसल रिपोर्ट्स की मानें तो तैमूर अली खान की वजह से करीना कपूर और सैफ अली खान को एक बेबी केयर ब्रॅन्ड का ब्रैंड अम्बेसडर बनाया गया। इसके लिए सैफ और करीना को अच्छी रकम दी जा रही है। मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार डायपर के एक मशहूर ब्रैंड के लिए करीना और सैफ को साइन किया गया है। यहां उन्हें 3 घंटे की मौजूदगी के लिए 1.5 करोड़ रुपये दिए जाएंगे।

[यह भी पढ़ें: करीना और तैमूर संग सेल्फ़ी लेने वाले फ़ैन पर भड़के सैफ़, देखें कैसे हाथ झटका]

मिड डे की रिपोर्ट की मानें तो सूत्र ने बताया  बेबी केयर ब्रॅन्ड के हेड सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) के साथ काम करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। इसके ब्रॅन्ड का चेहरा बनाने के पिछे वजह थी दोनो सितारो का स्टार पावर और दूसरा तैमूर की पॉपुलरिटी। पहले तो सैफ और करीना ने इस ऑफर लेने से मना कर दिया था, पर ब्रॅन्ड के अधिकारियो ने एक बार फिर बात की दोनो से जिसपर कपल ने एक बार फिर विचार किया। सूत्र ने आगे बताया कि कुछ समय पहले ही इस कपल ने ब्रॅन्ड का चेहरा बनना तय किया। इसके लिए उन्हें यहां 3 घंटे की उपस्थिति के लिए 1.5 करोड़ की रकम दी जाएगी।

वहीं दोनो सितारो के वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना की अगली फिल्म है अंग्रेजी मीडियम हैं। तो वहीं सैफ अली खान फिल्म ‘जवानी जानेमन’ में नज़र आएंगे। नितिन कक्कड़ के निर्देशन में बनी ये फिल्मअगले महीने 7 नवंबर को रिलीज़ होगी। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

यहां देखें : सैफ अली खान और करीना कपूर खान का ये शाही अंदाज़ ताकते रह जाएंगे आप..

Advertisement