Advertisement

एयरपोर्ट पर दिखा तैमूर का टशन, वीडियो में देखें कैसे फ़ोटोग्राफ़र्स को देख झटक दिया मां का हाथ

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे तैमूर (Taimur Ali Khan) बेहद पॉपुलर स्टार किड्स हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी के साथ वायरल जहां एयरपोर्ट पर वह फुल टशन में दिखें।

2,872

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे तैमूर (Taimur Ali Khan) बेहद पॉपुलर स्टार किड्स हैं। सोशल मीडिया पर किसी बड़े स्टार्स से कम चर्चित नहीं हैं। तैमूर की पॉपुलरिटी इतनी है कि उनके नाम से मार्केट में डॉल भी आ गई। उनकी तस्वीरें भी लोग खूब पसंद करते हैं। वहीं हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी के साथ वायरल हो रहा है। यहां तैमूर और करीना एक साथ नज़र आ रहे हैं।

Advertisement

इस वीडियो तैमूर के एक फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। यहां तैमूर, करीना और अपनी नैनी के साथ एयरपोर्ट पर बड़े ही स्टाइलिश अंदाज के साथ वॉक करते हुए आ रहे हैं। ब्लैक टी-शर्ट और डेनिम जींस में वह बेहद क्यूट लग रहे हैं। पर यहां जैसे ही फोटोग्राफर तैमूर की तस्वीर निकालते हैं। इसके बाद तो वीडियो में तैमूर का टशन देखने लायक है। वही करीना जब उन्हे पकड़ने की कोशिश करती हैं, तब उनका हाथ झटक देते हैं। तैमूर के इस क्यूट अंदाज को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

बता दें कुछ दिनों पहले तैमूर के एज्यूकेशन को लेकर खूब ख़बरें सुनने को मिल रही है। बताया जा रहा है कि वह अपने पिता सैफ अली खान और मंसूर अली खान पटौदी की तरह बोर्डिंग स्कूल में पढने जाएंगे। उन्हें इंग्लैंड के सबसे बड़े स्कूल ‘लॉकर्स पार्क प्रेप स्कूल में पढने के लिए भेजा जाएगा। बॉलीवुड की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: कपूर और खान चुनने के सवाल पर करीना ने दिया चौंकानेवाला जवाब, देखें वायरल वीडियो]

Advertisement