Advertisement

ताजमहल के सामने कार्तिक संग सारा को देख फैंस ने कहा ‘भाभी’, वीडियो मे देखें फिर क्या हुआ

कार्तिक आर्यन (kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) ताजमहल के सामने अपकमिंग फिल्म 'लव आज कल (Love Aaaj kal)' का प्रमोशन करने पहुंचे। यहां कार्तिक संग सारा को देख फैन्स भाभी-भाभी चिल्लाने लगे। वायरल वीडियो में देखिए सारा का रिएक्शन।

645

बॉलीवुड स्टार्स कार्तिक आर्यन (kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लव आज कल (Love Aaaj kal)’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए दोनो सितारे देश के अलग अलग जगहो पर जा रहे हैं। हाल ही सारा और कार्तिक ने मोहब्बत की निशानी माना जाने वाला आगरा के ताजमहल को ‘लव आज कल’ के प्रमोशन के लिए चुना। यहां दोनो सितारो को देख भीड़ इकट्ठा हो गई।

Advertisement

दरअसल हाल ही में सारा और कार्तिक का एक वीडियो सामने आया है जहां दोनो ताजमहल के सामने खड़े दिखाई दे रहे हैं। उन्हे देखने के लिए सैलानियो की भीड़ जमा हो गई। यहां कार्तिक व्हाइट टी के साथ रेड जैकेट और ब्लैक पैंट पहना है। तो वहीं सारा व्हाइट टॉप पर यलो जैकेट और डेनिम का इस्तेमाल किया था, जो उनपर खूब जंच रहा है।

वीडियो में सारा और कार्तिक को देख फैंस काफी एक्साइटेड हो गए। वह सारा को खुशी के मारे भाभी-भाभी कहकर चिल्लाने लगे। सारा का एक्सप्रेशन देख ये साफ लग रहा है कि उन्हें फैन्स का भाभी-भाभी कहना पसंद नहीं आ रहा है। जबकि कार्तिक अपनी हल्की सी इस्माइल दे रहे हैं।

बता दें कि सारा और कार्तिक की फिल्म ‘लव आज कल’ वेलेंटाइन डे के मौके पर 14 फरवरी को सिनेमाघरो में रिलीज़ होगी। फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है।

[यह भी पढ़ें: सारा को खाना खिलाते हुए कार्तिक बोले दुबली हो गई है, तस्वीर देख लोगों ने कह दिया कुछ ऐसा]

Advertisement