होम » फीचर » बिना मेकअप किए भी बेहद हसीन लगती हैं ये फिल्‍मी हसीनाएं, चौथी हसीना का तो हर कोई क़ायल है

Advertisement

बिना मेकअप किए भी बेहद हसीन लगती हैं ये फिल्‍मी हसीनाएं, चौथी हसीना का तो हर कोई क़ायल है

बॉलीवुड इंड्स्‍ट्री में खूबसूरत हसीनाओं की अपनी एक अलग डिमांड है। लेकिन हिंदी सिनेमा वाकई कुछ खूबसूरत एक्‍ट्रेसेस हैं, जिनको सुंदर दिखने के लिए मेकअप की भी जरूरत नही है।

1,420

बॉलीवुड इंड्स्‍ट्री में खूबसूरत हसीनाओं की अपनी एक अलग डिमांड है। लेकिन हिंदी सिनेमा वाकई कुछ खूबसूरत एक्‍ट्रेसेस हैं, जिनको सुंदर दिखने के लिए मेकअप की भी जरूरत नही है। बल्‍कि वह बिना मेकअप के ही बेहद खूबसूरत लगती हैं। जानिए कौन हैं वो…

Advertisement

बॉलीवुड की इन हसीनाओं की नेचुरल खूबसूरती आप देखते रह जाएंगे, देखें इधर

1 उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला
Source-Instagram

मिस यूनिवर्स कॉन्टेस्ट का हिस्सा रह चुकीं उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) गजब की खूबसूरत की मालकिन हैं। एक्‍ट्रेस के हुस्‍न और फिगर को देखकर हर कोई उनकी दिलकश अदाओं के का दीवाना हो जाएगा। खास बात ये है कि उर्वशी रौतेला नेचुरल खूबसूरती की मालकिन हैं, वह बिना किसी मेकअप के और हसीन दिखती हैं।

2 तमन्‍ना भाटिया

तमन्‍ना भाटिया
Source-Instagram

बॉलीवुड से लेकर साउथ की जानी मानी एक्‍ट्रेस तमन्‍ना भाटिया (Tamanna Bhatia) की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है। अपनी दिलकश अदाओं से हर किसी को मदहोश कर देने वाली तमन्‍ना भी नेचुरल खूबसूरती की मालकिन हैं। तमन्‍ना भाटिया है कि खूबसूरती को देखकर ही उन्‍हें मोती के जैसी खूबसूरत एक्‍ट्रेस कहा जाता है।

3 यामी गौतम

यामी गौतम
Source-Instagram

यामी गौतम (Yami Gautam) अपने खूबसूरत अंदाज के लिए जानी जाती है। यामी भी बॉलीवुड की क्यूट और नेचुरली खूबसूरत एक्‍ट्रेसेस में से एक हैं। खास बात ये हैं कि यामी गौतम बिना और भी हसीन और खूबसूरत लगती हैं।

4 नोरा फतेही

नोरा फतेही
Source-Instagram

अपनी छरहरी छाया और धमाकेदार डांस करने के लिए पहचानी जानी वाली एक्‍ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) भी खूबसूरत हुस्‍न की मालकिन हैं। अपनी दिलकश अदाओं से नोरा हर किसी को अपना दीवाना बना लेती हैं। नोरा फतेही भी नेचुरल खूबसूरती की मालकिन हैं, वह बिना किसी मेकअप के और भी खूबसूरत लगती हैं।

Advertisement