Advertisement

अजय की तानाजी की धमाकेदार शुरुआत, दीपिका की छपाक ने भी कमा लिए इतने करोड़

सिनेमाघरो में कल यानी 10 जनवरी को दो बड़ी फिल्में रिलीज़ हुई जिनमें से एक हैं अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'तानाजी (Tanhaji)' और दूसरी है दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की 'छपाक (Chhapaak)'।सिनेमाघरो में कल यानी 10 जनवरी को दो बड़ी फिल्में रिलीज़ हुई जिनमें से एक हैं अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'तानाजी (Tanhaji)' और दूसरी है दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की 'छपाक (Chhapaak)'। वहीं फिल्म के लि़

730

सिनेमाघरो में कल यानी 10 जनवरी को दो बड़ी फिल्में रिलीज़ हुई जिनमें से एक हैं अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘तानाजी (Tanhaji)’ और दूसरी है दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की ‘छपाक (Chhapaak)’। इन दो बड़ी फिल्मो का दर्शको को बेसब्री से इंंतज़ार था। तो वहीं क्रिटिक्स द्वारा भी इन फिल्मो को लोगो का बहुत प्यार मिल रहा है। बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म का अच्छा कलेक्शन देखने को मिल रहा है।

Advertisement

सबसे पहले बात करते है अजय की तानाजी के बारे में तो तरण आदर्श की रिपोर्ट के अनुसार बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 15 करोड़ 10 लाख की कमाई की है। इस बंपर ओपनिंग से यह बात साफ होती है कि ऐतिहासिक कहानी पर आधारित ये फिल्म दर्शको को खूब लुभा रही हैं। बता दें कि ये फिल्म मराठा छत्रपती शिवाजी महाराज (chhatrapati shivaji maharaj) के भरोसेमंद सुभेदार तानाजी मालूसरे (tanaji malusare) की शौर्यगाथा पर्दे पर गढ़ी गई है।

इस फिल्म में तानाजी का किरदार निभाने अजय देवगन की ये 100 वीं फिल्म है। वहीं फिल्म में अजय के साथ काजोल और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है।

[यह भी पढ़ें: तानाजी मूवी रिव्यू: छत्रपति शिवाजी महाराज के वीर योद्धा की रोमांचक शौर्यगाथा]

अब दीपिका की फिल्म छपाक के कलेक्शन पर नज़र डाला जाए तो, तरण आदर्श की रिपोर्ट के अनुसार पहले दिन इस फिल्म ने 4.77 करोड़ से ज्यादा की ओपनिंग की है। बता दें कि फिल्म में दीपिका ने एसिड सर्वाइवर की भूमिका निभाई है। मेघना गुलज़ार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मेसी लीड रोल में हैं।

Advertisement