Advertisement

भक्ति और ऊर्जा से भरपूर अजय की तानाजी का माय भवानी गाना, देखें वीडियो

अजय देवगन की तानाजी (Tanhaji) फिल्म का एक और गाना रिलीज़ हो गया है। शिमगा के खूबसूरत त्यौहार का जश्न मनाने के लिए विशेष गीत ‘माय भवानी’ (Maay Bhavani) को प्रस्तुत किया गया है।

722

अजय देवगन की तानाजी (Tanhaji) फिल्म का एक और गाना रिलीज़ हो गया है। शिमगा के खूबसूरत त्यौहार का जश्न मनाने के लिए विशेष गीत ‘माय भवानी’ (Maay Bhavani) को प्रस्तुत किया गया है। शिमगा भगवान के आगमन का प्रतीक है और पूरा गांव/शहर देवताओं की मूर्तियों को पालकी में अपने घर और मंदिरों में ले जाने के लिए इकट्ठा हो जाता है।

Advertisement

प्रकाश और रंगों के त्यौहार वाले इस गीत में तानाजी के रूप में अजय देवगन (Ajay Devgn) और सावित्री बाई (Savitri Bai) के रूप में काजोल (Kajol) इस शुभ त्यौहार को मनाने के लिए पूरे गांव के साथ एक हो जाएंगी। जश्न भरे इस गीत को अजय और अतुल ने कम्पोज किया है जबकि सुखविंदर सिंह (Sukhwinder Singh) और श्रेया घोषाल (Shreya Ghosal) ने अपनी आवाज दी है। गीत को स्वानंद किरकिरे ने लिखा है। देखें गाना।

[यह भी पढ़ें:‘तानाजी’ से अजय और सैफ के दमदार लुक आए सामने, तस्वीरें देखते रह जाएंगे आप]

बता दें, बता दें, तानाजी मालूसरे मराठा साम्राज्य में छत्रपति शिवाजी महाराज के सेनापति थे। फिल्म मे 17वीं सदी की कहानी दिखाई जाएगी। फिल्म में अजय देवगन के साथ सैफ अली खान और काजोल भी मुख्य भूमिका में हैं। तानाजी: अनसंग वॉरियर, सिनेमाघरों में 10 जनवरी 2020 को रिलीज़ होगी।आपको माय भवानी गाना कैसा लगा हमे ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement