Advertisement

नाना पाटेकर पर फिर भड़की तनुश्री दत्‍ता, कहा- ‘जब तक जान नहीं ले लूंगी..’

महिलाओं के साथ होने वाले छेड़छाड़ के खिलाफ अभियान में तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने प्रमुख भूमिका निभाई थी। तनुश्री ने नाना पाटेकर (Nana Patekar) पर हॉर्न ओके प्लीज फिल्म के सेट पर छेड़खानी का आरोप लगाया था।

805

महिलाओं के साथ होने वाले छेड़छाड़ के खिलाफ अभियान में तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने प्रमुख भूमिका निभाई थी। तनुश्री ने नाना पाटेकर (Nana Patekar) पर हॉर्न ओके प्लीज फिल्म के सेट पर छेड़खानी का आरोप लगाया था। वहीं इस पूरे मामले में अब एक बार फिर तनुश्री दत्‍ता ने दिग्‍गज एक्‍टर नाना पाटेकर के खिलाफ अपनी आवाज उठाई है। वहीं इसके साथ ही तनुश्री ने नाना फिर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। देखें क्‍या-क्‍या कहा एक्‍ट्रेस ने…

Advertisement

तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने अपनी हालिया प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के दौरान कहा, ‘जब तक मैं नाना पाटेकर की जान नहीं ले लूंगी, तब तक उन्‍हें छोड़ूंगी नहीं। कोर्ट में जाती रहूंगी। गणेश आचार्य मुख्य आरोपी है। राखी सावंत को झूठ बोलने के लिए नाना पाटेकर ने पैसे दिए। मुझे भी केस वापस लेने की कई धमकियां दी गईं। लेकिन मैं केस वापस नहीं लेने वाली हूं।

गौरतलब है कि तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) के वकील नि‍तिन सतपुते पर उनके साथी वकील ने पिछले दिनों छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे। पुलिस ने इस बाबत एफआईआर भी दर्ज की थी। इस पूरे घटनाक्रम को देखते हुए मंगलवार को तनुश्री दत्‍ता और सतपुते ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस की थी।

(यह भी पढ़ें : सलमान खान ने किच्चा सुदीप को बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट की, कीमत जान दंग हो जाएंगे आप)

इस पूरे मामले में वकील नितिन सातपुते ने कहा, ‘जबसे मैंने तनुश्री दत्ता का केस लिया तबसे ही मुझे महारांष्ट्र के अलग-अलग इलाकों से धमकियां आने लगीं। नाना के वकील ने मेरे बारे में गलत बातें फैलाई गईं। 17 जनवरी को कोर्ट में सुनवाई है। हम अपना पक्ष रखेंगे। बॉलीवुड और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement