Advertisement

गणेश आचार्य द्वारा लड़कियों को पॉर्न दिखाने वाले मामले पर बोलीं तनुश्री दत्ता, लगाए गंभीर आरोप

कोरियोग्राफर गणेश आचार्य (Ganesh Acharya) पर हाल ही में 33 साल  की महिला कोरियोग्राफर ने जबरन एडल्ट वीडियो दिखाने का आरोप लगाया। वहीं इन आरोप पर तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने तोड़ी चुप्पी। लगाया ये इल्जाम।

1,273

बॉलीवुड के जानेमाने कोरियोग्राफर गणेश आचार्य (Ganesh Acharya) पर हाल ही में 33 साल  की महिला कोरियोग्राफर ने जबरन एडल्ट वीडियो दिखाने का आरोप लगाया। यही नहीं महिला ने  महाराष्ट्र के अंबोली पुलिस स्टेशन में गणेश पर शिकायत दर्ज कराई। वहीं इस मामले में नाना पाटेकर पर छेड़ाखानी का आरोप लगाने वाली तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने भी तोड़ी चुप्पी।

Advertisement

स्पॉट बॉय की रिपोर्ट के अनुसार तनुश्री ने गणेश आचार्य के खिलाफ कहा है “अब समय आ गया है कि बॉलीवुड और  बाकि इंडियन फिल्म इंडस्ट्री कोरियोग्राफर गणेश आचार्य का पूरी तरह से बहिष्कार करे। इस तरह के तिरस्कार योग्य पुरुष सुपरस्टार्स के पीछे हैं। ये लोग अपनी पॉवर का गलत इस्तेमाल करते हुए कमज़ोर लोगो को परेशान करते हैं। ये न्यू कमर्स का फायदा उठाते हैं। ”

[यह भी पढ़ें: महिला कोरियोग्राफर ने गणेश आचार्य पर लगाया शोषण का आरोप, कहा- “एडल्ट वीडियो देखने…]

तनुश्री कहती हैं “मेरी किसी को परवाह नहीं थीं।  इन लोगों की वजह से मैं जिस मानसिक और आर्थिक रूप से पीड़ित थी। मैंने इंडस्ट्री छोड़ दिया क्योंकि मैं बहुत डर गई था और “हॉर्न ओके प्लीज” सेट पर हुई घटना से आहत थी। जहां भी मिला वहां मैंने बहुत ईमानदारी से काम किया और इसलिए कई वर्षों से सदमे में थी।

 

Advertisement