Advertisement

डायलॉग के कारण विवादों में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’, चंपक चाचा ने मांगी एमएनएस से माफ़ी

टीवी का मशहूर शो 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' (Tarak Mehta Ka Oolta Chashma) एकबार फिर सुर्खियों में आ गया है। बता दें, इसकी वजह किसी सितारे की एंट्री नहीं बल्‍कि इस शो का एक डायलॉग है।

293

टीवी का मशहूर शो ‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ (Tarak Mehta Ka Oolta Chashma) एकबार फिर सुर्खियों में आ गया है। बता दें, इसकी वजह किसी सितारे की एंट्री नहीं बल्‍कि इस शो का एक डायलॉग है। सब टीवी में प्रसारित होने वाले इस मशहूर शो का भाषा को लेकर लगातार बढ़ता जा रहा है। बता दें, शो में मुंबई की भाषा हिंदी को कहने पर एमएनएस (Maharashtra Navnirman Sena) ने विरोध कर शो की शूटिंग रोकने की धमकी दे दी है। जानें क्‍या पूरा मामला..

Advertisement

बता दें, इस शो का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें चंपक चाचा ये कहते दिखाई दे रहे हैं कि हिंदी महाराष्‍ट्र की भाषा है। वहीं इसको लेकर हंगामा बढ़ता देख ‘चंपक चाचा’ यानी अमित भट (Amit Bhat) और शो के प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) से माफी की मांग ली है। लेकिन एमएनएस इस बात पर अड़ा है कि वो शो के माध्यम से भी माफी मांगे।

इसके बाद शो के प्रोड्यूसर असित मोदी और ‘चंपक चाचा’ ने मराठी में लिखित रूप से माफी मांगी है। प्रोड्यूसर ने अपने ट्विटर हैंडल से माफी मांगते हुए लिखा, “मुंबई महाराष्‍ट्र में है और हमारे महाराष्ट्र की राजभाषा मराठी ही है। इस में कोई संदेह नहीं है। मैं भारतीय हूं। महाराष्ट्रियन हूं और गुजराती भी हूं। सारी भारतीय भाषाओं का सम्मान करता हूं। जय हिंद।”

(यह भी पढ़ें : कियारा की हमशक्ल का टिकटॉक पर जलवा, तस्वीरें और वीडियो देख दंग हो जाएंगे आप)

हालांकि इसके बावजूद भी एमएनएस कार्यकर्ता अपनी बात पर अड़े हुए हैं। उन्‍होंने कहा है कि यदि शो के माध्‍यम से इन्‍होंने माफी नहीं मांगी तो हम इनका चश्‍मा उल्‍टा कर देंगे। हालांकि अब देखना दिलचस्‍प होगा कि क्‍या मेकर्स शो के जरिए माफी मांगते हैं या नहीं। छोटे पर्दे से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement