Advertisement

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में होगी दयाबेन की ग्रैंड एंट्री, वीडियो से देखें जेठालाल की खुशी

कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta Ka oolta Chashmah )में दिशा वकानी (Disha Vakani) को लोग बहुत मिस कर रहे हैं। अब एक वीडियो जो सामने आया है उससे पता चल रहा है कि दिशा एक ग्रैंड एंट्री करने जा रही हैं।

200

टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta Ka oolta Chashmah )’ लोगों को गुदगुदाने के लिए नए-नए ट्वीस्ट लाता रहता है। हालांकि शो में सभी कलाकार दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए खूब मेहनत करते हैं। पर आज भी जिस कलाकार को लोग सबसे ज्यादा मिस करते हैं वह शो की लीड एक्ट्रेस दया बेन यानी दिशा वकानी (Disha Vakani)। जी हां आज भी दिशा की कमी को किसी पूरा नहीं कर पाया है। लेकिन शो के फैन्स को यह पहले ही ख़बर मिल चुकी है कि दिशा जल्द शो में वापसी करने वाली हैं। इसके बाद दर्शक उनका बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। तो चलिए हम आपकी इस बेसब्री को  खत्म करते हैं।

Advertisement

हाल ही में शो का एक प्रोमो सामने आया है। इस वीडियो में जेठालाल बेड पर उदास बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। यहां वह दया को मिस कर रहे हैं और यह ठानकर बैठें हैं कि जब तक दया नहीं आएंगी वह गरबा नहीं खेलेंगे। तब उनका साला सुंदर लाल फोन करता है जहां वह जेठालाल की उदासी को समझ जाता है। गोकुलधाम सोसायटी की महिलाओं से सुंदर को जेठालाल के बारे में पता चलता है।

इसके बाद सुंदर जेठालाल से वादा करता है कि वह आज शाम को दया बेन को गोकुलधाम सोसायटी में लेकर आएगा। यह बात सुनते ही जेठालाल खुशी से उछल पड़ता है। उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है। वीडियो से इस बात का अंदाजा लगाना गलत नहीं होगा दया बेन जल्द ही शो में अपनी धमाकेदार एंट्री करने जा रही हैं।

View this post on Instagram

Grand Entry!!!

A post shared by Disha Vakani (@disha.vakani) on

बता दें कि दिशा सितंबर 2017 से  मैटरनिटी वेकेशन के कारण शो में नज़र नहीं आईं। वहीं खबर यह भी थी कि दिशा की जगह मेकर्स दूसरे स्टार कास्ट को ढूंढने की कोशिश कर रहे थें, जिसमें सफलता हाथ नहीं लगी। लेकिन एक बार फिर दिशा की वापसी इस शो के फैन्स के लिए किसी बड़ी खुश ख़बरी से कम नहीं है।

[यह भी पढ़ें: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जल्द ही लौटेगी जेठा लाल की दया बेन, इस दिन होगी वापसी]

Advertisement