Advertisement

दया बेन के बाद इस मशहूर एक्ट्रेस ने भी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को कहा अलविदा, बताई बड़ी वजह

टीवी का पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) ' आज 11 साल बाद भी टीआरपी की रेस में अपनी अच्छी जगह बनाए हुए है। पर हाल ही में शो को एक बड़ा झटका लगा है। दया बेन यानी दिशा वकानी (Disha Vakani )के बाद इस बड़ी एक्ट्रेस ने भी शो को कहा अलविदा।

694

टीवी का पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) ‘ आज 11 साल बाद भी टीआरपी की रेस में अपनी अच्छी जगह बनाए हुए है। पर हाल ही में शो को एक बड़ा झटका लगा है। एक्ट्रेस मोनिका भदौरिया (Monika Bhadoriya) ने इस शो को अलविदा कह दिया है। मोनिका शो में बावरी के किरदार में दिखाई दे रहीं थीं। दया बेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी (Disha Vakani ) के बाद मोनिका ने शो छोड़ने की घोषणा कर दी है, जिसे जानने के बाद उनके फैन्स ज़रूर उदास होंगे।

Advertisement

स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि शो में मिलने वाले पे से मोनिका खुश नहीं थीं। रिपोर्ट में बताया कि मोनिका मेकर्स को कई दिनों से पैसे बढ़ाने के लिए कह रही थीं। पर मेकर्स मोनिका की इस बात को अनसुना कर रहे थें। इसके चलते मोनिका ने शो को छोड़ने का फैसला लिया। उन्होंने यहां कहा “हां मैने इस शो को अलविदा कह  दिया है, लेकिन मैं इसके बारे में कोई बात नहीं करना चाहती है।”

[यह भी पढ़ें: परिवार संग बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की ये एक्ट्रेस, देखें तस्‍वीरें]

मोनिका ने यह भी कहा “मुझे एक अच्छे पे स्केल की तलाश है लेकिन वे राजी नहीं थें।अगर वह मेरा पे स्केल बढाते हैं तो मुझे वापस आने में कोई परेशानी नहीं” वही मोनिका ने अपने इस किरदार को दिल के करीब बताया। बता दें कि शो में मोनिका बाघा की प्रेमिका के किरदार में हैं। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement