Advertisement

11वीं सालगिरह के जश्न पर रौशनी से जगमगा उठा ‘तारक मेहता..’ का सेट, देखें शानदार तस्वीरें

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के 11 साल पूरे होने पर पूरी टीम ने मनाया शानदार जश्न। जश्न के दौरान पूरा सेट रौशनी से जगमाता हुआ नज़र आया। इस मौके पर टीम के चेहरे पर खुशी छाई हुई दिखी।

258

मशहूर कॉमेडी धारावहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)ने  11 साल पूर कर लिए हैं। इस मौके पर शो की पूरी टीम जश्न में डूबी हुई है। सोशल मीडिया पर इस शो के सितारो ने 11 साल पूरे होने के जश्न की तस्वीरें साझा की हैं जो बेहद ही शानदार है। तो चलिए हम भी आपको दिखाते हैं कुछ तस्वीरें और वीडियो जहां आप देख सकते हैं कि   किस तरह से सेट को सजाया गया है।

Advertisement

सेट के डेकोरेशन की तस्वीरें और वीडियो सीरियल में बबिता अय्यर यानी मुनमुन दत्ता (Moonmoon Dutta) ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में आप देखेंगे की सभी स्टार कास्ट के चेहरे पर शो के 11 साल पूरे होने की खुशी छाई हुई है। वही सेटर को खूबसूरत लाइटिंग और कर्टन से सजाया गया है। यही नही इस मौके पर केक भी काटा गया। तस्वीरो में आप देख सकते हैं शो के लीड एक्टर जेठालाल गडा यानी दिलीप जोशी और शो के क्रिएटिव असित मोदी मिलकर केक काट रहे हैं। नीचे देखें तस्वीरें

 

बता दें कि इसके पहले भी मुनमुन नेअपने सोशल अकाउंट पर सेलिब्रेशन के दौरान कुछ अनदेखीं तस्वीरें साझा की थी। यह तस्वीरें सिंगापुर की हैं जहां पूरी टीम शूटिंग के लिए गई हुई थी।

बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा  28 जुलाई 2008 को शुूरू हुआ था। आज यह सबसे लंबे चलने वाले शो की टॉप लिस्ट में दूसरे नंबर पर शामिल हो गया है। मनोरंजन जगत की ताजा खबरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को हुए 11 साल, मुनमुन दत्ता ने शेयर की जश्न की तस्वीरें]

Advertisement