होम » टीवी » दिशा वकानी नहीं विभूति शर्मा बनेंगी 'दया बेन' 

Advertisement

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नहीं लौटेंगी दिशा वकानी, विभूति शर्मा बन सकती हैं दया बेन

दिशा वकानी सितंबर 2017 से तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नज़र नहीं आईं

34

छोटे पर्दे के मशहूर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया बेन का किरदार बेहद लोकप्रिय है। दया बेन का किरदार निभाने वालीं दिशा वकानी शो में वापसी करेंगी या नहीं इसकी चर्चा जारी है। लेकिन अब साफ़ हो गया है कि दिशा वकानी शो में वापसी नहीं कर रही हैं। आइये जानते हैं विस्तार से।

Advertisement

दिशा वकानी नहीं विभूति शर्मा बनेंगी ‘दया बेन’

ख़बरों के अनुसार शो के निर्माता असित मोदी दिशा वकानी को शो में वापस लाना चाहते थे, लेकिन कोई सूरत ना बनने पर उन्होंने दिशा को रिप्लेस करने का मन बना लिया है। ऐसा माना जा रहा है कि विभूति शर्मा अब दया बेन का किरदार निभा सकती हैं।

शर्तें हुईं नामंजूर

बता दें, खबरों के अनुसार दिशा दिशा पिछले दो साल से मैटरनिटी लीव पर हैं। निर्माता ने उन्हें लौटने के लिए कई नोटिस दिए पर दिशा ने अपनी कुछ शर्ते रखी थीं। जो निर्माता को मंज़ूर नहीं थे। आख़िरकार निर्माता ने अपना निर्णय ले लिया।  [यह भी पढ़ें:सुष्मिता के भाई संग थाईलैंड में हनीमून मना रही हैं टीवी एक्ट्रेस चारु, देखें वायरल तस्वीरें]

पति ने की थी मांग

आपको यह भी बता दें, दिशा सितंबर 2017 से तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नज़र नहीं आईं। सूत्रों के मुताबिक़, दिशा के पति मयूर पढिया ने निर्माताओं से कहा था कि दिशा दिन में सिर्फ़ 4 घंटे और महीने में 15 दिन काम करेंगी। जिसे निर्माता ने ठुकरा दिया था।

देखते हैं अब दया बेन का मशहर किरदार अब विभूति निभाती हैं या कोई और। आपको यह खबर कैसी लगी यह आप हमें ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिये।

Advertisement