Advertisement

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की रीटा रिपोर्टर ने दिखाई बेटे की पहली झलक, देखें क्यूट तस्वीर

कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की रिटा रिपोर्टर उर्फ प्रिया अहूजा (Priya Ahuja) इन दिनों अपने मदरहूड को एंजॉय कर रही हैं। 

1,074

टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) 11 साल बाद भी दर्शकों के दिलो पर राज कर रहा है। शो के सभी कलाकारो ने अपनी एक अलग छवि फैन्स के दिल में बनाई है। इन्ही में से एक हैं रिटा रिपोर्ट उर्फ प्रिया अहूजा (Priya Ahuja) जिनकी रिपोर्टिंग करने वाली अदा को शो में लोग बेहद पसंद करते हैं। पर प्रिया इन दिनो शो से बाहर अपने मदरहूड को एंजॉय कर रही हैं।

Advertisement

दरअसल हाल ही में  प्र‍िया ने हाल ही में 27 नवंबर को एक बेटे को जन्‍म दिया है।  हाल ही में उन्होंने अपने नन्हे शहजादे की तस्वीर शेयर की है, जहां बेटे की पहली झलक बेहद क्यूट लग रही है। तस्वीर में प्रिया अपने बेटे को बहुत प्यार से देख रही हैं। नीचे देखें तस्वीर।

View this post on Instagram

?

A post shared by Pri? (@priyaahujarajda) on

बता दें कि प्रिया ने बेटे के नन्हे पैरो की तस्वीर शेयर उसके जन्म की जानकारी दी थी। प्रिया ने यहां लिखा था “हमारा घर दो और कदमों से भर गया है। एक बेटा हुआ है। हम इस खुशी से फूले नहीं समा रहे है। ये ऐलान करते हुए बेहद खुशी हो रही है कि 27 नवंबर को हमारे घर एक नन्हे मेहमान का आगमन हुआ।”

बता दें कि प्रिया ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के चीफ डायरेक्टर  मालव राजदा (Malav Rajda) से साल 2011 शादी की थी। शादी के 8 साल बाद कपल माता पिता बने। मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की एक्‍ट्रेस प्रिया आहूजा के घर आया नन्हा मेहमान, देखें तस्‍वीर]

 

Advertisement