Advertisement

कंगना रनौत की टीम ने पूजा भट्ट पर किया पलटवार, एक्ट्रेस ने महेश भट्ट पर निकाली जमकर भड़ास 

कंगना रनौत(Kangana Ranaut) की टीम ने पूजा भट्ट(Pooja Bhatt) को दिया करारा जवाब

958
कुछ घंटे पहले महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट(Pooja Bhatt) ने नेपोटिज्म की बहस को लेकर अभिनेत्री कंगना रनौत(Kangana Ranaut) पर निशाना साधा था। उन्होंने अपने ट्वीट में कंगना रनौत को याद कराया कि, ‘भट्ट कैंप ने आपको बॉलीवुड में लांच किया था’। वहीं अब पूजा भट्ट को कंगना रनौत की टीम ने करारा जवाब दिया है।

Advertisement

कंगना रनौत की टीम ने पूजा भट्ट को जवाब देते हुए लिखा कि, ‘प्रिय पूजा भट्ट, अनुराग बासु कंगना रनौत की प्रतिभा को देखने के लिए उत्सुक थे। हर कोई जानता है कि मुकेश भट्ट को कलाकारों को भुगतान करना पसंद नहीं है। मुफ्त में प्रतिभाशाली लोगों को हासिल करने के लिए बहुत से स्टूडियो खुद पर एहसान करते हैं। लेकिन यह आपके पिता को उसपर चप्पल फेंकने का लाइसेंस नहीं देता।

 

कंगना की टीम ने अपने दूसरे ट्वीट में आगे लिखा कि, ‘क्यों महेश भट्ट कंगना को पगले कहते थे ?  उनका अपमना करते थे? उन्होंने कंगना के दुखद अंत की घोषणा की थी। वहीं अब महेश भट्ट क्यों सुशांत और रिया चक्रवर्ती की रिलेशनशिप में इतना इंटरेस्ट दिखा रहे हैं ? क्यों महेश भट्ट ने उनके अंत की भी घोषणा की थी ? ये सब आपको महेश भट्ट से पूछने चाहिए।

 

इसके अलावा कंगना ने एक और ट्वीट में पूजा  भट्ट को इंडिस्ट्री में ब्रेक देने को लेकर भी जवाब दिया है। पूजा भट्ट आपको जानकारी के लिए बता दें कि, कंगना को फिल्म ‘गैंगस्टर’ के साथ-साथ ‘पोकरी’ के लिए भी ऑडिशन में सेलेक्ट कर लिया गया था। पोकरि आल टाइम ब्लॉकबस्टर बन गई। आप सोचते है कि आज कंगना गैंगस्टर की वजह से जो हैं, वो हैं। यह बात पूरे तरीके से काम नहीं कर रही है।

यह भी पढ़ें- नेपोटिज्म को लेकर पूजा भट्ट ने कंगना रनौत को दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा-‘हमने तुम्हें लॉन्च…’

बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement