Advertisement

रश्मी नहीं बल्कि यह है ‘बिग बॉस 13’ का सबसे महंगा कंटेस्टेंट, फ़ीस जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में ख़बर आई थी कि रश्मी देसाई (Rashmi Desai) सबसे महंगी कंटेस्टंट हैं। पर अब बताया जा रहा है कि रश्मी नहीं बल्कि यह कंटेस्टंट है सबसे महंगा। इसकी फ़ीस जानकर हैरान रह जाएंगे।

2,076

शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) इन दिनों टीवी जगत में पॉपुलारिटी में आगे निकल गया है। यहां एक दूसरे को कडी टक्कर देने के लिए सभी कंटेस्टंट जमकर मेहनत कर रहे हैं। बिग बॉस द्वारा दिए गए टास्क को कंटेस्ट पूरी मेहनत से पूरा करने की कोशिश में लग हुए हैं। हालांकि कुछ कंटेस्टंट शो से बाहर हो गए हैं, तो कुछ घर में ही हैं। अब जल्द ही कुछ और की घर में एंट्री होने वाली हैं। पर अब तक लोग यह  नहीं जान पाए हैं कि घर में सबसे महंगा प्रतियोगी कौन है। तो वहीं हालिया रिपोर्ट के अनुसार इस राज से भी पर्दा उठा गया है। बताया जा रहा है कि सबसे महंगे कंटेस्टंट होंगे आन्ट्रप्रेन्योर और स्तंभ लेखक तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) जो जल्द ही शो में एंट्री करने वाले हैं।

Advertisement

बता दें कि शो में जिन कंटेस्टंट की एंट्री होने वाली है उनमे हैं,शेफाली जरीवाला, तहसीन पूनावाल और  खेसारी लाल यादव। पर शो में सबसे ज्यादा पैसे  यदि किसी को दिए जा रहे हैं तो वह हैं तहसीन पूनावाला हैं। बिग बॉस खबरी के अनुसार कि उन्हें प्रति सप्ताल 21 लाख रुपये दिए जाएंगे। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ख़बर आई थी कि रश्मी देसाई को सबसे ज्यादा पैसे मिले हैं।

बिग बॉस

iगौरतलब है कि वाइल्ड कार्ड एंट्री के दौरान जब शो के होस्ट सलमान खान  ने तहसीन से पूछा था कि वह बिग बॉस 13 में क्यों जाना चाहते हैं? तब तहसीन ने कहा कि वह अपने लीडरशिप के ज़रिए घरवालों को सुधार देंगे। अब तो आनेवाला वक्त ही बताएगा की तहसीन घरवालों पर क्या  जादू चलाते हैं।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: रश्मि देसाई पर भड़कीं गोविंदा की भांजी, सिद्धार्थ शुक्ला संग अफ़ेयर पर ऐसा कुछ बोल गईं]

Advertisement