Advertisement

इस बॉलीवुड ऐक्ट्रेस ने ज़बरदस्त हिट के साथ शुरू किया था करियर, अब जी रही है ऐसी ज़िंदगी

 सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'तेरे नाम (Tere naam)' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली भूमिका चावला (Bhumika Chawla) को इस फिल्म ने रातो रात स्टार बना दिया था। पर इसके बाद लगातार असफल फिल्मो के बाद भूमिका अचानक गायब हो गईं। जानिए अब वह कैसी जिंदगी बिता रही हैं।

703

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘तेरे नाम (Tere naam)’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली भूमिका चावला (Bhumika Chawla) को इस फिल्म ने रातो रात स्टार बना दिया था। पर इस फिल्म के बाद भूमिका की भूमिका किसी भी फिल्म में कोई ख़ास कमाल नहीं कर पाई। धीरे-धीरे आलम ये हुआ कि ‘तेरे नाम’ की ये खूबसूरत अदाकार पर्दे की दुनिया से अचानक गायब हो गई। तो चलिए आपको बताते हैं भूमिका के करियर का सफर और साथ ही जानते हैं अब क्या कर रही हैं ये खूबसूरत अदाकारा…

Advertisement

जाने भूमिका चावला का खूबसूरत सफर..

1 पारिवारिक पृष्ठभूमि

पारिवारिक पृष्ठभूमि

एक साधारण सैन्य परिवार से ताल्लुक रखने वाली भूमिका को हमेशा से मॉडलिंग और अभिनय में दिलचस्पी रही। अपने इसी ख्वाब को पूरा करने के लिए उन्होंने सपनो की नगरी मुंबई की तरफ रूख किया।

2 टीवी धारावाहिक

टीवी धारावाहिक

भूमिका साल 1997 से लेकर 2002 तक हिंदी टीवी सीरियल ‘हिप हिप हुर्रे’ में नज़र आईं। इसके बाद  साउथ इंडियन फिल्मों में उनके काम को देखते हुए ऑफर आने लगे। पर साल 2003 भूमिका के किस्सम के पन्नाें को फिल्म ‘तेरे नाम’ ने कुछ यूं पलटा कि अभिनेत्री रातो रात आसमान की बुलंदियों पर पहुंच गईं।

3 बॉलीवुड डेब्यू

बॉलीवुड डेब्यू

फिल्म ‘तेरे नाम’ जैसी ब्लॉक बस्टर फिल्मो से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली भूमिका चावला रातो रात सुर्खियो में आ गईं। इसके बाद उन्होंने कई फिल्में की, पर सफलता का दुबारा वही स्वाद चखने में नाकामयाब रहीं।

4 पिछली फिल्म

पिछली फिल्म

2007 में अचानक इंडस्ट्री से गायब होने के बाद भूमिका, 2016 में फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड’ स्टोरी से वापसी की थी।  9 साल की वापसी के बाद वह बतौर सपोर्टिंग रोल में दिखाईं दी।

5 वैवाहिक जीवन में हैं व्यस्त

वैवाहिक जीवन में हैं व्यस्त

फिल्मों से अचानक गायब होने के बाद भूमिका ने 2007 में अपने योगा टीचर भरत ठाकुर से शादी कर ली। भरत ठाकुर से योग सीखने के दौरान दोनो एक दूसरे के करीब आए। शादी के पहले कपल ने 4 साल तक एक दूसरे को डेट किया। 2014 में कपल ने एक बेटे को जन्म दिया। फिलहाल भूमिका साउथ फिल्मो में अपने अभिनय का जलवा बिखेर रही हैं।

 

Advertisement