Advertisement

तापसी पन्‍नू की ‘थप्पड़’ ने दूसरे दिन की धमाकेदार कमाई, कमाए इतने करोड़

बॉलीवुड की दमदार एक्‍ट्रेस तापसी पन्‍नू (Taapsee Pannu) की बहुप्रतीक्षित फिल्‍म 'थप्पड़' (Thappad) इस शुक्रवार बॉक्‍स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। बता दें, डायरेक्‍टर अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनीं ‘थप्पड़’ की बात करें तो यह एक वुमेन सेंट्र‍िक ड्रामा फिल्म है।

344

बॉलीवुड की दमदार एक्‍ट्रेस तापसी पन्‍नू (Taapsee Pannu) की बहुप्रतीक्षित फिल्‍म ‘थप्पड़’ (Thappad) इस शुक्रवार बॉक्‍स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। बता दें, डायरेक्‍टर अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनीं ‘थप्पड़’ की बात करें तो यह एक वुमेन सेंट्र‍िक ड्रामा फिल्म है। लिंग भेदभाव हिंसा पर आधारित इस फिल्म में एक महिला के बदलाव, बराबरी के हक और आत्मसम्मान के लिए किए गए संघर्ष को प्रमुखता से दिखाया गया है, जिसे लोग सिनेमाघरों में बेहद पसंद कर रहे हैं। देखें फिल्‍म की अब तक कमाई…

Advertisement

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म ‘थप्पड़’ (Thappad) बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले दिन शानदार शुरूवात की थी। फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस से अपने पहले दिन 3 करोड़ 7 लाख रुपए की औसत कमाई की थी। वहीं अब इस फिल्‍म ने अपने दूसरे दिन यानी शनिवार को 5.05 करोड़ की धमाकेदार कमाई कर ली है। इन आंकड़ों के मुताबिक ‘थप्पड़’ (Thappad) के कुल कलेक्‍शन की बात करें तो फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस से अब तक 8 करोड़ 12 लाख रूपए की धमाकेदार कमाई कर ली है।

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस से बाहर आते ही असीम को मिले तीन बड़े प्रोजेक्‍ट, जैकलीन के साथ भी करेंगे काम)

वहीं, फिल्म की कहानी की बात करें, तो यह फिल्म अमृता यानी तापसी पन्‍नू (Taapsee Pannu) और उनके पति विक्रम यानी पावेल गुलाटी की जिंदगी पर आधारित है। फिल्‍म में एक पार्टी के दौरान विक्रम, अमृता को सबसे सामने एक ‘थप्पड़’ मार देता हैं। इसी को ध्‍यान में रखकर पूरी फिल्‍म को एक कहानी में पिरोया गया है। हालांकि अब देखना दिलचस्‍प होगा कि यह फिल्‍म अपने पहले वीकेंड में कितनी कमाई करती है। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement