होम » समाचार » ‘थप्पड़’ की आलोचना से भड़के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा, ट्रोलर्स को कहे जमकर अपशब्द

Advertisement

‘थप्पड़’ की आलोचना से भड़के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा, ट्रोलर्स को कहे जमकर अपशब्द

बॉलीवुड के शानदार डायरेक्‍टर अनुभव सिन्‍हा (Anubhav Sinha) के डायरेक्‍शन में बनी तापसी पन्‍नू (Taapsee Pannu) स्‍टारर फिल्‍म 'थप्पड़' (Thappad) अपनी रिलीज के बाद लगातार सुर्खियां बटोर रही है।

165

बॉलीवुड के शानदार डायरेक्‍टर अनुभव सिन्‍हा (Anubhav Sinha) के डायरेक्‍शन में बनी तापसी पन्‍नू (Taapsee Pannu) स्‍टारर फिल्‍म ‘थप्पड़’ (Thappad) अपनी रिलीज के बाद लगातार सुर्खियां बटोर रही है। पिछले महीने 28 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्‍म ‘थप्पड़’ (Thappad) को क्र‍िटिक्‍स को अच्‍छा रिस्‍पॉन्‍स मिला है। वहीं यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस से कमाई के मामले में थोड़ी कमजोर साबित हुई है। ऐसे में इस कुछ लोग इस फिल्‍म को फ्लॉप रहे हैं। ऐसे में फिल्‍म के डायरेक्‍टर थोड़ी गुस्‍से में हैं, जिसके चलते उन्‍होंने ट्रोलर्स को सोशल मीडिया पर पर लताड़ते हुए अपशब्द लिखे हैं। देखें उनके कमेंट्स..

Advertisement

बता दें, अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने अपने ट्वीट में कुछ ऐसे अपशब्‍दों का शब्दों का इस्तेमाल किया जिसे हम लिख नहीं सकते हैं। उनके यह ट्वीट इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। बता दें, डायरेक्‍टर इतने गुस्‍से में थे कि उन्‍होंने एक बाद एक ट्वीट कर फिल्म के आलोचकों के लिए गाली गलौज का इस्तेमाल किया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने भी उनकी इस हरकत की जमकर आलोचना की। जिसके बाद उन्‍होंने अपने इन शब्दों के लिए माफी भी मांगी है।

(यह भी पढ़ें : ऋचा चड्ढा ने बीएफ अली फजल संग कर ली सगाई, अब अंगूठी पहने हुए वीडियो किया शेयर)

वहीं, डायरेक्‍टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) के निर्देशन में बनीं तापसी पन्‍नू (Taapsee Pannu) स्‍टारर ‘थप्पड़’ (Thappad) की बात करें तो यह एक वुमेन सेंट्र‍िक ड्रामा फिल्म है। लिंग भेदभाव हिंसा पर आधारित इस फिल्म में एक महिला के बदलाव, बराबरी के हक और आत्मसम्मान के लिए किए गए संघर्ष को प्रमुखता से दिखाया गया है। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement