Advertisement

तमिलरॉकर्स की साइट पर लीक हुई तापसी की थप्पड़ फ़िल्म

तापसी पन्नू (taapsee pannu) की फिल्म थप्पड़ (thappad)आज सिनेमाघरो में रिलीज़ हो गई है। वहीं फिल्म को क्रिटिक्स का भी खूब प्यार देखने को मिल रहा है। पर बताया जा रहा है कि फिल्म रिलीज़ होते ही लीक हो गई है।

503

तापसी पन्नू (taapsee pannu) की फिल्म ‘थप्पड़ (thappad) आज यानी 28 फरवरी को सिनेमाघरो में रिलीज़ हो गई है। वहीं फिल्म को क्रिटिक्स का भी खूब प्यार देखने को मिल रहा है। लेकिन अब इस फिल्म को लेकर बड़ी ख़बर सामने आई है। बताया जा रहा है कि फिल्म रिलीज़ होते ही लीक हो गई है।

Advertisement

रिपोर्ट के अनुसार फिल्म को पाइरेटेड वेबसाइट तमिल रॉकर्स (Tamilrockers) ने लीक कर इसे अपने साइट पर अपलोड कर दिया है। इससे फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन पर असर पड़ सकता है। वैसे यह पहली बार नहीं है जहां किसी फिल्म को तमिल रॉकर्स ने लीक किया है। फिल्मों के लीक के चलते अदालत की तरफ से कई बार चेतावनी भी मिल चुकी है। यही नहीं रिपोर्ट्स की मानें तो तमिल रॉकर्स को कई बार मद्रास हाइकोर्ट (Madras High Court) ने बैन कर दिया है। पर यह पायरेटेड वेबसाइट हर बार एक नए डोमेन के साथ आ जाता है।

वहीं फिल्म थप्पड़ की बात की जाए तो इसे अनुभव सिंहा ने निर्देशित किया है। इस फिल्म के पिछे अनुभव सिन्हा का उद्देश्य महिलाओं को घरेलू हिंसा से लड़ने के लिए प्रेरित करना है। यह फिल्म समाज को संदेश देने के साथ महिलाओं को अपने आत्मसम्मान के लिए जीने के लिए प्रेरित करती है।

[यह भी पढ़ें: थप्पड़ मूवी रिव्यू : महिलाओं संग होने वाली घरेलू हिंसा पर जोरदार तमाचा है ये फिल्म]

फिल्म में तापसी का किरदार ऐसा ही है, जो पार्टी में पति के हाथ से थप्पड़ खाने के बाद अपने आत्मसम्मान के लिए लड़ती है।  पति से तलाक लेने के लिए उसे समाज की दकियानूसी नियमों का सामना करना पड़ता है। फिल्म में तापसी के अलावा पावेल गुलाटी, कुमुद मिश्रा, रत्ना पाठक शाह, तन्वी आज़मी है।

 

Advertisement