Advertisement

पहले सीज़न की कामयाबी के बाद ‘द फैमिली मैन’ का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज़

अमेज़न प्राइम वीडियो इंडिया सीरीज़, ‘द फैमिली मैन’ (The Family Man) की शानदार सफलता को देखते हुए प्राइम वीडियो इंडिया ने घोषणा की है कि उन्‍होंने इस शो के दूसरे सीजन को हरी झंडी दे दी है।

2,907

अमेज़न प्राइम वीडियो इंडिया सीरीज़, ‘द फैमिली मैन’ (The Family Man) की शानदार सफलता को देखते हुए प्राइम वीडियो इंडिया ने घोषणा की है कि उन्‍होंने इस शो के दूसरे सीजन को हरी झंडी दे दी है। ‘द फैमिली मैन’ के सीजन 2 में श्रीकांत तिवारी यानी मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpai) को को एक नये, दमदार, विरोधी के सामने उतारा गया है और यह एक रोमांचक, आकर्षक और एक्‍शन से भरपूर कहानी की पेश करता है। इस दौरान घर-परिवार, अपनेपन और मनमुटाव की चीजें जारी रहेंगी।

Advertisement

सीज़न 2 में साउथ इंडियन सुपरस्‍टार सामंथा अक्किनेनी डिजिटल डेब्‍यू करेंगी। जो समीक्षकों द्वारा पसंद की गई हैं। सामंथा, मनोज वाजपेयी, प्रियामणि के साथ शारिब हाशमी, दर्शन कुमार, शरद केलकर, सनी हिंदूजा, श्रेया धनवंतरी, शादाब अली, वेदांत सिन्‍हा और महक ठाकुर इसमे नज़र आएंगे।

[यह भी पढ़ें:रागिनी एमएमएस रिटर्न्स 2 में रोमांस करती नज़र आएगी ये रियल लाइफ जोड़ी]

इस शो को राज और डीके ने अपनी प्रोडक्‍शन कंपनी ‘डी2आर फिल्‍म्‍स’ के माध्‍यम से तैयार किया है।  इसका निर्देशन और निर्माण भी किया है। इसे लिखा है राज और डीके तथा सुमन कुमार ने। इसके पहले सीजन को समीक्षकों और काफी पसंद किया।

विजय सुब्रमण्यिम, डायरेक्‍टर तथा हेड, कंटेंट, अमेज़न प्राइम  वीडियो इंडिया ने कहा, “हमारे इंटरनेशनल ओरिजनल्‍स में स्‍पाई थिलर्स सबसे ज्‍यादा मशहूर जोनर है; और हमें यह देखकर बेहद खुशी हुई कि ‘द फैमिली मैन’ के लिये भारत में उस वैश्विक चलन को रिक्रिएट किया गया। यह बड़ी दिलचस्‍प बात है कि इस शो को भारत और विदेशों में भी पसंद किया गया। ‘‍द फैमिली मैन’ भारत में हमारी सबसे ज्‍यादा देखी गयी ओरिजनल सीरीज है! हम ‘द फैमिली मैन’ के एक और सफल सीजन के लिये टैलेंटेड जोड़ी राज और डीके के साथ काम करने के लिये बेहद उत्‍सुक हैं।“

Advertisement