होम » वेब सीरीज » “द फॉरगॉटन आर्मी” के प्रमोशन के लिए कोलकाता पहुंचे कबीर खान और शर्वरी, देखें तस्वीरें

Advertisement

“द फॉरगॉटन आर्मी” के प्रमोशन के लिए कोलकाता पहुंचे कबीर खान और शर्वरी, देखें तस्वीरें

कबीर खान (kabir khan) द्वारा निर्देशित अमेज़न प्राइम ओरिजिनल की सीरीज़ "द फॉरगॉटन आर्मी" (the forgotten army ) अपनी घोषणा के समय से ही देश में चर्चा का विषय बनी हुई है।

276

कबीर खान (kabir khan) द्वारा निर्देशित अमेज़न प्राइम ओरिजिनल की सीरीज़ “द फॉरगॉटन आर्मी” (the forgotten army ) अपनी घोषणा के समय से ही देश में चर्चा का विषय बनी हुई है। इस वेब सीरीज़ की कहानी विश्व युद्ध के दौरान इतिहास के एक पेचीदा दौर पर केंद्रित है। जहां सैनिकों के एक बड़े समूह ने स्वतंत्रता के लिए लड़ाई लढ़ी थी।

Advertisement

हालांकि, शो को शानदार समीक्षा और प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है, वही निर्माता दर्शकों का रुझान बनाये रखने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है। इस बात की गवाही यह है कि श्रृंखला के प्रसारित होने के बाद भी, निर्देशक कबीर खान और अभिनेत्री शर्वरी वाघ ने अपने शो को बढ़ावा देने और दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने के लिए ‘कोलकाता’ शहर का दौरा किया था।

Advertisement

तस्वीरों में कबीर खान और शर्वरी वाघ मुस्कुराते हुए ‘द फॉरगोटन आर्मी’ के बैनर के साथ ट्रेन पर पोज़ करते हुए नज़र आ रहे है। समीक्षा को ध्यान में रखें तो, श्रंखला दर्शकों के बीच पहले से ही हिट साबित हो रही है।

दर्शक वास्तविकता की सराहना कर रहे हैं और तथ्यों को श्रृंखला में बरकरार रखा गया है और प्रामाणिकता बनाए रखने के लिए वास्तविक सेट का निर्माण किया गया है।

[यह भी पढ़ें:कबीर खान की वेब सीरीज़ ‘द फॉरगॉटन आर्मी’ का बजट जानकर हो जाएंगे हैरान]

कबीर खान द्वारा निर्मित और निर्देशित, द फॉरगॉटन आर्मी अब अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।

Advertisement

देखें ट्रेंडिंग वीडियो