होम » टीवी » कीकू शारदा पर लगा गंभीर आरोप

Advertisement

‘द कपिल शर्मा शो’ के कीकू शारदा पर इस निर्देशक ने लगाया गंभीर आरोप, पढ़ें पूरी ख़बर

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show)में बच्चा यादव यानी कीकू शारदा (Kiku Sharda) पर पर एक डायरेक्टर द्वारा गंभीर आरोप लगाए गए। वहीं इन आरोपों का खंडन करते हुए कीकू शारदा ने दिया अपना बयान।

64

टेलीविजन का पॉपुलर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show)में बच्चा यादव यानी कीकू शारदा (Kiku Sharda) को लेकर एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है, जो उनके फैंस को निराश कर सकती है। बताया जा रहा है कि डायरेक्टर नितिन कुलकर्णी ने कीकू पर धोखा धड़ी का आरोप लगाया है। इससे कीकू की परेशानी बढ़ गई है।

Advertisement

नवभारत टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार कीकू शारदा के अलावा और पांच लोगों पर नितिन ने यह आरोप दर्ज करवाया है। कीकू और बाकि पांच लोगो पर आरोप है कि यह लोग मुंबई फेस्ट नाम के चैरिटेबल ट्रस्ट से जु़ड़े हैं और यहां इन सभी ने 50.70 लाख रुपये की धोखाधड़ी की है।

वहीं रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि अपने उपर लगे इन आरोपों को कीकू शारदा ने सिरे से खारिज कर दिया है। उन्होंने इस बात का खुलासा भी कि वह मुंबई फेस्ट नाम की किसी भी ट्रस्ट का हिस्सा नहीं हैं। इस रिपोर्ट में कीकू ने बताया कि उन्होंने इस इवेंट में हिस्सा लिया है लेकिन वह इसके सदस्य नहीं हैं। कीकू ने कहा “मेरे पिता इसके सदस्य हैं। बिना किसी वजह के मेरा नाम इसमे जा रहा है”

बता दें द कपिल शर्मा में कीकू शारदा के किरदार बच्चा यादव को लोग बहुत पसंद करते हैं। वहीं कीकू भी फैन्स का मनोरंजन करने के लिए खूब मेहनत करते हैं। ऐसे में कीकू पर इस तरह का आरोप उनके फैन्स के लिए किसी बुरी ख़बर से कम नहीं है।

[यह भी पढ़ें: अपने शो में उस्ताद बेगम अली खान बन कपिल ने लगाया कॉमेडी का जोरदार तड़का, वीडियो देखकर हंसी निकल जाएगी]

 

Advertisement