Advertisement

कपिल शर्मा ने लाख मिन्नतें कीं लेकिन ये 5 दिग्गज सितारे उनके शो पर कभी नहीं आए

टीवी का कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' की पॉपुलरटी से हर कोई परिचित है। बड़े स्टार्स इस गेस्ट शो पर आकर अपनी फिल्म का प्रमोशन करना नहीं भूलते हैं। पर कई ऐसी दिग्गज हस्तियां भी हैं जो बुलाने के बावजूद इस शो पर नहीं गईं।

5,458

टीवी का कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)’ की पॉपुलरटी से हर कोई परिचित है। कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के इस शो की प्रसिद्धी को देखते हुए कई बॉलीवुड  के बड़े स्टार्स इस गेस्ट शो पर आकर अपनी फिल्म का प्रमोशन करना नहीं भूलते हैं। पर कई बार ऐसा होता है कि शो पर गेस्ट के तौर पर कई दिग्गज हस्तियों को इन्वाइट भी किया जाता है। पर कई ऐसी दिग्गज हस्तियां भी हैं, जिनके बारे में कहा जाता है कि बुलाने के बावजूद इन्होंने शो पर आने से मना कर दिया। तो चलिए आपको बताते हैं कौन हैं ये सितारे

Advertisement

इन सितारो ने कपिल के शो में जाने से किया इंकार

1 संजय दत्त

2

कपिल शर्मा के शो मे हाल ही मे संजय दत्त नज़र आए। संजय दत्त अपनी पत्नी और प्रस्थानम की स्टारकास्ट के साथ शो मे शामिल हुए। पिछले कई सालों से कपिल चाहते थे कि संजय दत्त उनके शो पर आए। बहुत वक़्त लगा आखिरकार कपिल कि इच्छा पूरी हुई। हालांकि 5 ऐसे दिग्गज सितारे हैं जो कपिल के शो पर अब भी नहीं आए। एक नज़र उन पर डालते हैं।

3 लता मंगेशकर

लता मंगेशकर

बॉलीवुड की सबसे मशहूर गायिका में शुमार लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) से मिलने की हर किसी की ख्वाहिश होती है। पर सुर कोकिला अब मीडिया पर बहुत ही कम नज़र आती हैं। कपिल के शो में भी बुलाया गया लेकिन वह नहीं गईं।

4 महेंद्र सिंह धोनी

महेंद्र सिंह धोनी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के कप्तानी के दौरान भारतीय टीम ने विश्वकप से लेकर कई खिताब अपने नाम किया। इसीके चलते उनकी बायोपिक पर “धोनी द अनटोल्ड स्टोरी” फिल्म बनी। इसी सिलसिले में उन्हें कपिल के शो में बुलाया गया था। पर धोनी ने व्यस्त होना

5 रजनीकांत

रजनीकांत

साउथ फिल्म इंडस्ट्री  के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) का बॉलीवुड में खूब बोलबाला है। बताया जाता है कि जब कुछ दिनों पहले जब रजनीकांत की तीन फिल्में लगातार रिलीज हुई थी, तब साउथ के इस भगवान को कपिल शर्मा शो में बुलाया गया था। पर सुपरस्टार ने आने से मना कर दिया।

6 आमिर खान

आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) को आपने कई टॉक शो में देखा है। पर आमिर आज तक कपिल के शो पर नहीं गए। बताया जाता है कि वह अपने कुछ रूल्स एंड रिग्युलेशन के कारण इस शो पर नहीं गए। यहां तक कि अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने के लिए भी वह इस शो को नहीं चुनना चाहते हैं।

7 सचिन तेंदुलकर

सचिन तेंदुलकर

क्रिकेट की दुनिया के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar ) के फैन्स की गिनती करना मुश्किल है। कपिल भी उन फैन्स में से एक हैं। यही वजह है कि उन्होंने कपिल को अपने शो पर आने के लिए कहा था, पर वह नहीं गए।

 

Advertisement