होम » वीडियो » द ज़ोया फैक्टर के निर्माताओं ने जारी किया ज़ोया कवच वीडियो, देखें लकी चार्म का कमाल  

Advertisement

द ज़ोया फैक्टर के निर्माताओं ने जारी किया ज़ोया कवच वीडियो, देखें लकी चार्म का कमाल  

सोनम कपूर (sonam kapoor) और दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) की द ज़ोया फैक्टर (The Zoya Factor) अपने ट्रेलर रिलीज़ से ही लोगो की जिज्ञासा बढ़ा रही है।

42

सोनम कपूर (sonam kapoor) और दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) की द ज़ोया फैक्टर (The Zoya Factor) अपने ट्रेलर रिलीज़ से ही लोगो की जिज्ञासा बढ़ा रही है। जहां दर्शको को मज़ा आ रहा है वहीं स्वयं  क्रिकेट के देवों ने भी क्रिकेट के देवताओं ने भी ज़ोया फैक्टर को शुभकामनाएं दी हैं। हार्दिक पंड्या और के. एल  राहुल ने भी हाल में ज़ोया फैक्टर को बधाइयाँ दीं।

Advertisement

लोगो की जिज्ञासा का एक कारण ज़ोया कवच भी है। ज़ोया कवच का नया वीडियो पत्ते खेलते हुए 5 लोगों का है।   जिसमे एक शख्स के पास ज़ोया कवच के कारण 3 इक्के आते हैं। अपने पुराने फॉर्मेट को बरक़रार रखते हुए इस वीडियो में भी एक चिंतित व्यक्ति ज़ोया कवच के कारण जीत प्राप्त करता नज़र आ रहा है। ये ज़ोया कवच का तीसरा वीडियो है जो ऐसे ही दिलचस्प तरीकों से लोगों की जिज्ञासा बढ़ा रहा है। सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो कुछ इस तरह शेयर किया। देखें वीडियो

ये वीडियो भी बाकी वीडियो की तरह क्रिकेट कमेंट्री के साथ दिखाया गया है। जो यह साबित करता है कि ज़ोया कवच केवल क्रिकेट के मैदान में नहीं बल्कि जीवन के हर क्षेत्र से जुड़ा है।  इन वीडियोज़ को क्रिकेट कि कमेंट्री और भी दिलचस्प बना रही है।

[यह भी पढ़ें:‘द ज़ोया फैक्टर’ के नए गाने काश मे रोमांस करते नज़र आए सोनम और दुलकर, देखें वीडियो]

बता दें, द ज़ोया फैक्टर ऐसी  अद्भुद कहानी है जो ‘ज़ोया सोलंकी ‘ नामक विज्ञापन एजेंट पर आधारित है। ज़ोया भारतीय क्रिकेट टीम के लिए लकी चार्म बन जाती है। जब वो भारत के कप्तान निखिल खोदा से मिलती है। तो उसकी किस्मत बदल जाती है। ज़ोया फैक्टर को अभिषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया है और फॉक्स स्टार हिंदी ने प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म 20th सितम्बर को सिनेमा घरो में रिलीज़ होगी।

Advertisement