Advertisement

द ज़ोया फैक्टर के ट्रेलर लॉन्च में ज्गोतिषियों संग इस रंग के ड्रेस में नज़र आएंगी सोनम

एक अनोखे अंदाज़ में ट्रेलर लॉन्च की तारीख की घोषणा करने के बाद, अब मेकर्स सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की द ज़ोया फैक्टर (The Zoya Factor) का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

167

एक अनोखे अंदाज़ में ट्रेलर लॉन्च की तारीख की घोषणा करने के बाद, अब मेकर्स सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की द ज़ोया फैक्टर (The Zoya Factor) का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। कई ज्योतिषियों द्वारा की गई भविष्यवाणी के बाद फ़िल्म के ट्रेलर की तय तारीख को स्थगित कर दिया गया था और अब नई तारीख के अनुसार, ट्रेलर कल रिलीज किया जाएगा।

Advertisement

दिलचस्प बात है कि कल रिलीज होने वाले द ज़ोया फैक्टर  के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में सोनम कपूर और दुलकर सलमान की जोड़ी के साथ कुछ एस्ट्रोलॉजर भी शिरकत करेंगे। फिल्म में सोनम कपूर के लेडी लक के बारे में बात की गई है जो जोया सोलंकी का किरदार निभा रही हैं और ऐसे में ज्योतिषियों की मौजूदगी को भी फिल्म के लिए सौभाग्य कारक माना जाता है।

इतना ही नहीं, फ़िल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में सोनम कपूर लक के प्रतीक के रूप में लाल रंग की ड्रेस पहनने वाली हैं। सोनम ने पूरी फिल्म यूनिट्स में भी रेड कलर का आउटफिट पहना है जो इसे उनका लकी कलर बनाता है!

[यह भी पढ़ें: द ज़ोया फैक्टर के बैड बॉय अंगद बेदी का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज़, अंगद ने की यह भविष्यवाणी]

ट्रेलर लॉन्च की तारीख की घोषणा करने के बाद, निर्माताओं ने द ज़ोया फैक्टर के ट्रेलर के चारों ओर अधिक प्रत्याशा पैदा कर दी है। और अब, इस खबर ने दर्शकों के बीच उत्साह दोगुना बढ़ा दिया है।

फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं और फॉक्स स्टार हिंदी द्वारा इसे प्रोड्यूस किया गया है। फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Advertisement