Advertisement

सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्‍मों की रिलीज से नाराज हुए थिएटर्स मालिक, कह दिया ऐसा कुछ

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ (Gulabo Sitabo) जल्‍द ही रिलीज होने जा रही है। ज‍िसको लेकर थिएटर्स मालिक हुए नाराज..

2,753

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ (Gulabo Sitabo) जल्‍द ही रिलीज होने जा रही है। दिलचस्‍प बात ये है कि ये फिल्‍म सिनेमाघरों में नहीं बल्‍कि ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। जिसकी जानकारी खुद अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया ने ट्वीट कर दी है, जो 12 जून को रिलीज होगी। हालांकि निर्देशक शूजित सरकार के डायरेक्‍शन में बनी इस फिल्‍म ‘गुलाबो सिताबो’ ऑनलाइन रिलीज से अब थिएटर मालिक नाराज हो गए हैं। जानें क्‍या है पूरा मामला..

Advertisement

बता दें, बिना प्रोडक्‍शन हाउस और फिल्‍म का नाम लिए बिना आइनॉक्‍स (INOX) ने ट्विटर हैंडल से एक स्टेटमेंट जारी किया है। जिसमें लिखा, ‘आइनॉक्‍स (INOX) एक प्रोडक्शन हाउस के अपनी फिल्म को थिएटर के बजाए सीधे ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के फैसले की निंदा करता है। प्रोडक्शन हाउस का ऐसा फैसला करना असहज और चकित करने वाला है।’

वहीं इसके साथ ही उन्‍होंने आगे लिखा, ‘इस मुश्किल समय में ये देखना बुरा लग रहा है कि सहयोगी हमारी सहमति से बने रिश्‍ते को आगे बढ़ाने में दिलचस्पी नहीं रख रहे हैं। जब सभी को कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा होना चाहिए और फिल्म इंडस्ट्री को उसके बेहतर दिन वापस दिलाने चाहिए।’

(यह भी पढ़ें : ‘लक्ष्‍मी बॉम्‍ब’ के अलावा ये धमाकेदार फ़िल्में भी ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर हो सकती हैं रिलीज़, ऐसी है चर्चा)

साथ ही आगे कहा, ‘आइनॉक्‍स (INOX) सभी कंटेंट क्रिएटर्स को थिएटर की रिलीज ना छोड़ने का आग्रह करता है! हमारे साथ रहें और खिड़की से टिकट खरीदने की पुरानी प्रक्रिया को जिन्दा रखें। ये हम सभी के लिए बेस्ट है।’ बता दें, ‘गुलाबो सिताबो’ एक ड्रामा कॉमेडी फिल्म है! इसे जूही चतुर्वेदी ने लिखा है और रॉनी लाहिरी ने प्रोड्यूस किया है। इसमें आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

Advertisement