Advertisement

बेहद कम उम्र मे मां बनीं बॉलीवुड की ये हसीनाएं, तीसरी हसीना के बारे मे जानकर चौंक जाएंगे आप

डिम्पल कपाडिय़ा (Dimple Kapadia), भाग्यश्री (Bhagyashree) और नीतू सिंह (Neetu Singh) ने समेत यह हसीनाएं नें बन गई थीं कम उम्र में बच्‍चों की मां।

3,879

वर्तमान में बॉलीवुड हसीनाएं वैसे तो 30 के बाद ही शादी कर रही हैं। इतना ही नहीं शादी के बाद एक्‍ट्रेसेस अपनी फैमली प्‍लानिंग को लेकर भी काफी लंबा वक्‍त देती हैं। लेकिन हम आपको उन एक्‍ट्रेसेस के बारे में बता रहे हैं, जिन्होंने अपना करियर और स्टारडम छोड़कर शादी कर ली और बहुत कम्र उम्र में मां भी बन गईं।

Advertisement

यहां देखें उन फिल्‍मी हसीनाओं के बारे में जो 17 से 20 की उम्र में बन गईं मां।

 

1 नीतू सिंह

नीतू सिंह
Source-Pinterest

अपनी जमाने की सबसे मशहूर एक्‍ट्रेस नीतू सिंह (Neetu Singh) ने भी कई मशहूर सितारों के साथ काम किया है। हालांकि कुछ समय बाद नीतू ने ऋषि कपूर से शादी की है। नीतू सिंह ने 21 साल की उम्र में रणबीर कपूर को जन्म दिया और उसके बाद नीतू एक और बेटी की मां बन गई थी।

2 डिम्पल कपाड़िया

डिम्पल कपाड़िया
Source-Google

डिम्पल कपाडिय़ा (Dimple Kapadia) ने सिर्फ 16 साल की उम्र में बतौर लीड एक्‍ट्रेस राज कपूर की फिल्म ‘बॉबी’ में भी काम किया था। डिंपल ने बॉबी फिल्म करने के बाद ही राजेश खन्ना से शादी कर ली थी और डिम्पल 17 साल की उम्र में ही ट्विंकल खन्ना को जन्म दे दिया था। उसके बाद 3 साल बाद डिम्पल ने दूसरी बेटी को जन्म दिया।

3 भाग्यश्री

भाग्यश्री
Source-Instagram

बॉलीवुड की खबूसूरत एक्‍ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) ने सलमान खान की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में आज भी अपनी एक्‍टिंग के लिए जानी जाती हैं। इस फिल्‍म में उनकी अदाकारी को बहुत पसंद किया गया था। हालांकि इस फिल्‍म के बाद एक्‍ट्रेस ने 17 साल की उम्र में हिमालय दासानी से शादी कर थी। वहीं 20 साल की उम्र में ही मां बन गईं थीं

4 उर्वशी ढोलकिया

उर्वशी ढोलकिया
Source-Google

टीवी जगत की मशहूर एक्‍ट्रेस उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) पॉपुलर शो ‘कसौटी की जिंदगी’ में कोमालिका बसु की भूमिका के लिए जाना जाता है। बता दें, उर्वशी साल 2013 में टीवी रियलिटी शो बिग बॉस-6 में भाग लिया और उसकी विजेता भी रही थी। खबरों की माने तो जब उर्वशी ढोलकिया 15 साल की थी। तब उनकी शादी हो गई थी और 16 साल की उम्र में वह मां बन गई थी।

Advertisement