Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले ने पकड़ा तूल, इन राजनेताओं ने उठाई सीबीआई जांच की मांग  

सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामले में कई राजनेताओं ने की सीबीआई जांच की मांग  

639

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या से पूरा देश सदमे में है। वहीं सोशल मीडिया पर सुशांत के फैंस उनकी मौत के लिए बॉलीवुड में बढ़ते वंशवाद और खेमेबाजी को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। इसी वजह से देश के कई हिस्सों में फिल्म इंडस्ट्री की बड़ी हस्तियों के खिलाफ प्रदर्शन हुए हैं। सोशल मीडिया पर लगातार लोग सुशांत को न्याय दिलाने के लिए मुहिम चला रहे हैं। इसी बीच अब कई राजनेताओं ने भी सुशांत के आत्महत्या मामले में सीबीआई जांच की मांग उठा दी है। 

Advertisement

बिहार जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष और बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय कर चुके चिराग पासवान ने सुशांत की आत्महत्या को लेकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से फोन पर बातचीत की हैं। चिराग ने सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले के बारे में संक्षेप में मुख्यमंत्री को जानकारी दी। मुख्यमंत्री ने भी चिराग को विश्वास देते हुए जवाब दिया कि, ‘पुलिस जांच कर रही है और कोई भी इस मामले में दोषी पाया गया तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

वहीं चिराग पासवान ने उद्धव ठाकरे को बताया कि, ‘बिहार फिल्म इंडस्ट्री में पनप रही खेमेबाजी के खिलाफ बहुत ज्यादा आक्रोशित है’। चिराग ने सुशांत की आत्महत्या को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी पत्र लिखकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से बात करने का अनुरोध किया था। 

इसके अलावा सोमवार को भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और भाजपा नेता मनोज तिवारी सुशांत के परिवार से मिलने उनके घर पटना पहुंचे थे। उन्होंने भी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले में सीबीआई जांच की मांग की हैं। उन्होंने कहा कि, उन परिस्थितियों की जांच होनी चाहिए जिनकी वजह से युवा कलाकार को आत्महत्या जैसा कठोर कदम उठाना पड़ा। 

यह भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा, लगें ऐसे आरोप 

बता दें कि, इससे पहले जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव भी सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में सीबीआई जांच की मांग कर चुके हैं। इन सब परिस्तिथियों को देखकर लग नहीं रहा कि यह मामला जल्द शांत होने वाला है। सुशांत की आत्महत्या का मामला दिनों दिन तूल पकड़ते नजर आ रहा है। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।   

Advertisement