Advertisement

आलिया भट्ट का भाई समझकर इस एक्टर को नेटिजन्स ने कर दिया बुरी तरह ट्रोल, अभिनेता ने दिया जवाब 

नेटिजन्स ने इस एक्टर को आलिया भट्ट(Alia Bhatt) का भाई समझकर नेपोटिज्म के मुद्दे पर कर दिया ट्रोल 

288

सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput)  के आत्महत्या के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म(Nepotism)  और खेमेबाजी को लेकर तीखी बहस शुरू है। जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर लोग लगातार स्टारकिड्स को निशाना बना रहे हैं। इसी बीच अभिनेता राहुल भट्ट(Rahul Bhat)  को नेटिजन्स ने आलिया भट्ट(Alia Bhatt) का भाई समझकर बुरी तरह ट्रोल कर दिया। 

Advertisement

राहुल भट्ट ने खुदके खिलाफ हो रही लगातार ट्रोलिंग से परेशान होकर नेटिजन्स को जवाब दिया। राहुल भट्ट ने नेटिजन्स को स्पष्ट करते हुए कहा कि वे आलिया भट्ट के भाई नहीं हैं। जिसके बाद कहीं जाकर लोगों ने आलिया भट्ट के नाम से ट्रोल करना उन्हें बंद किया। वहीं उन्होंने अपने ट्वीट में नेपोटिज्म की बहस पर भी अपनी राय रखी है। 

राहुल ने आलिया भट्ट की एक्टिंग की तारीफ करते हुए लिखा कि, ‘अगर आप आलिया भट्ट को नेपोटिज्म का प्रोडक्ट कहते हैं तो, आप पूरी बहस को ही नुकसान पहुंचा रहे हैं। वह एक बहुत ही शानदार और गिफ्टेड एक्टर हैं। वह यहां पर इसलिए हैं क्योंकि वह अपने दमपर फिल्में चला सकती हैं। यह भी बता दूं कि मैं उनका भाई नहीं हूं। मुझे बेकार के लिए परेशान मत करे। बिना यह जाने मुझे टैग न करेंगे कि आप किससे बात कर रहे हैं।

 

वहीं राहुल के आलिया को एक बेहतरीन एक्ट्रेस बताने से लोग फिर से नाराज हो गए और एक ट्रोलर ने राहुल को जवाब देते हुए लिखा कि, ‘हंसते हुए हम समझ सकते हैं कि आपको उनके पिता की फिल्म में रोल चाहिए, वह कतई महान एक्ट्रेस नहीं हैं। इस ट्रोलर के ट्वीट को राहुल भट्ट ने भी करारा जवाब दिया। उन्होंने लिखा कि, ”नहीं, मुझे वह फिल्में बिल्कुल भी पसंद नहीं हैं जो उनके पिता ने हाल के कुछ वर्षों में बनाई हैं, अब बोलो।

यह भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बुरी तरह ट्रोल हुए करण जौहर और आलिया भट्ट, लोगों ने कह दिया कुछ ऐसा

बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement