Advertisement

इस मशहूर टेलीविज़न कपल के घर गूंजी किलकारियाँ, ऐसे दी नन्हे शहज़ादे की ख़ुशख़बरी

मशहूर टेलीविज़न(Television) कपल के घर खुशखबरी ने दी दस्तक, बेटे का नाम भी लोगों को बताया 

230

टेलीविज़न जगत के क्यूट कपल एक्टर सुमित व्यास(Sumeet Vyas) और एक्ट्रेस एकता कौल(Ekta Kaul) के घर गुरुवार को एक नन्हा मेहमान आया है। इस खुशखबरी को खुद सुमित ने सोशल मीडिया(Social Media) के माध्यम से अपने फैंस के साथ शेयर किया है। यहां तक कि उन्होंने ख़ुशी- ख़ुशी में अपने बेटे तक का नाम भी बता दिया। 

Advertisement

 सुमीत ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से बेटे होने की खुशखबरी को शेयर करते हुए लिखा कि, ‘यह एक लड़का है’। उनके द्वारा बेटे का नाम वेद रखा गया है। मम्मी और डैडी एक्टिंग कर रहे हैं। हर कुछ मिनटों में वें बच्चें को ‘स्मूच’ कर रहे हैं। एकता ने भी अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर सुमित की पोस्ट को शेयर किया है। घर में नन्हे मेहमान के आने से सुमीत और एकता दोनों बहुत ज्यादा खुश हैं। वहीं उनके फैंस भी सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं।आप भी देखियें इंस्टाग्राम पोस्ट ……. 

View this post on Instagram

👶🏼

A post shared by Sumeet (@sumeetvyas) on

 

बता दें कि, ‘ कुछ समय पहले एक्टर सुमीत व्यास और उनकी पत्नी व एक्ट्रेस एकता कौल ने ‘पेरेंट्स’ बनने की जानकारी दी थी। एकता ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को बताया था कि वह और सुमीत जल्‍द मम्‍मी-पापा बनने वाले हैं। उन्‍होंने सुमीत संग फोटो शेयर की थी जिसमें एकता का बेबी बंप नजर आ रहा था। 

 

यह भी पढ़ें-साल 2019 में बॉलीवुड की इन 8 जोड़ियों के घर पधारे नन्हें मेहमान

 
साल 2018 में सुमीत और एकता शादी के बंधन में बंधे थे। वहीं इस साल अप्रैल के महीने में लोगों को एकता के प्रेग्नेंट होने की खबर का पता चला। हम एकता और सुमीत को ढ़ेर सारी बधाई देते हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।   

Advertisement