Advertisement

ओटीटी पर रिलीज होंगी ये 7 फ़िल्में, अक्षय कुमार,अजय देवगन और आलिया भट्ट की इन फिल्मों का पोस्टर हुआ लांच 

लॉकडाउन(Lock down) की वजह से बॉलीवुड ने फिल्मों को रिलीज करने के लिए डिजिटल प्लेटफार्म को चुना   

2,079

कोरोना महामारी(Corona Virus) के चलते लागू लॉकडाउन(Lock down) की वजह से सिनेमाघर पिछले 3 महीनों से बंद है। वहीं अभी भी थिएटर खोलने को लेकर सरकार ने स्थिति स्पष्ट नहीं की है। ऐसे में बॉलीवुड के कई प्रोडूसर और निर्माताओं को बड़ा नुकसान झेलना पड़ रहा है। जिसकी वजह से अब ज्यादातर फिल्ममेकर्स ने खुदकी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज करना शुरू कर दिया है। इसी बीच आज बॉलीवुड स्टार्स ने लाइव चैट के माध्यम से लोगों को अपनी आने वाली मूवीज के बारे में जानकारी दी है। 

Advertisement

यहां देखियें लाइव चैट:-

 

कुछ घंटे पहले वरुण धवन के मेजबानी में लाइव चैट के माध्यम से अजय देवगन, अक्षय कुमार, आलिया भट्ट और अभिषेक बच्चन ने लोगों को अपनी अपकमिंग मूवीज के बारे में लोगों को जानकारी दी। वहीं इस दौरान यह भी बताया गया कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचाराट  24 जुलाई को ओटीटी पर रिलीज होगी। कई सितारों की फिल्म आने वाले समय में डिजिटल प्लेटफार्म डिज्नी प्लस और हॉटस्टार पर ओटीटी रिलीज होने जा रही हैं। इस दौरान कई सितारों ने अपनी फिल्मों का पोस्टर भी रिलीज किया है। 

फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का पोस्टर

Laxmmi Bomb

फिल्म ‘भुज’ का पोस्टर 

फिल्म सड़क -2 का पोस्टर 

Sadak 2

फिल्म ‘द बिग बुल’ का पोस्टर

डिज्नी प्लस और हॉटस्टार पर बॉलीवुड की 7 नई फ़िल्में चार महीनों के बीच रिलीज होंगी। जिनमें अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बॉम्ब’, आलिया भट्ट की फिल्म ‘सड़क 2’, अजय देवगन की फिल्म ‘भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया’, अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘द बिग बुल’, सुशांत सिंह राजपतू की फिल्म ‘दिल बेचारा’, ‘लूटकेस’ और ‘खुदा हाफिज’ शामिल हैं। ये सभी फिल्में आपके स्ट्रीमिंग ऐप पर रिलीज की जाएंगी। ऐसा पहले बार होगी कि इतने बड़े स्टार्स की फिल्में डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज हो रही है। 

यह भी पढ़ें- सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्‍मों की रिलीज से नाराज हुए थिएटर्स मालिक, कह दिया ऐसा कुछ

बता दें कि, इस लाइव चैट के दौरान सितारों ने एक दूसरे से खूब हंसी -मजाक भी किया। वहीं शूटिंग के दौरान के मजेदार किस्से भी एक दूसरे के साथ शेयर किए। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें। 

Advertisement