Advertisement

कड़ी मेहनत के बाद जमीन पर सो गए टाइगर श्रॉफ, मां आयशा ने फिर कह दिया कुछ ऐसा

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की मां आयशा श्रॉफ के इंस्‍टा हैंडल से सामने आई इस तस्‍वीर में आप देख सकते हैं कि एक्‍टर जमीन पर सोते हुए नजर आ रहे हैं।

2,943

बॉलीवुड के यंग एक्‍शन स्‍टार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी धमाकेदार एक्‍ट‍िंग के साथ अपनी फिट बॉडी के लिए भी जाने जाते हैं। उनकी फुर्तीली बॉडी और दमदार एक्‍शन को लोग बेहद पसंद करते हैं। लेकिन, हाल ही में एक्‍शन स्‍टार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की एक ऐसी तस्‍वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है, जिसे शायद ही आपने देखा होगा। जानें क्‍या है पूरा मामला…

Advertisement

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की मां आयशा श्रॉफ के इंस्‍टा हैंडल से सामने आई इस तस्‍वीर में आप देख सकते हैं कि एक्‍टर जमीन पर सोते हुए नजर आ रहे हैं। बेटे की इस तस्‍वीर को शेयर करते हुए आशा ने लिखा, “कड़ी मेहनत की गहरी नींद.. आप पर गर्व है मेरे बेटे।” टाइगर श्रॉफ के चाहने वाले उनके इस सादगी भरे अंदाज को देखकर अपने चहेते एक्‍टर की तारीफ कर रहे हैं। बता दें, यह पहली बार नहीं है जब आयशा श्रॉफ ने अपने बेटे की ऐसी तस्‍वीर शेयर की हो। बल्‍कि पहले भी अपने बच्‍चों की तस्‍वीरें शेयर कर उनका हौसला बढ़ाती रहती हैं।

(यह भी पढ़ें : टाइगर श्रॉफ की शर्टलेस तस्‍वीर देख भड़के अनुपम खेर, फिर कुछ यूं कर दिया ट्रोल)

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के वर्क फ्रंट की बात करें तो टाइगर श्रॉफ पिछली बार फिल्म ‘बागी 3’ में नजर आए थे। वहीं, उनके अपकमिंग प्रोजेक्‍ट की बात करें तो वह साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्‍शन में बन रही फिल्म ‘हीरोपंती 2’ में दिखाई देंगे। फिल्म 16 जुलाई 2021 में रिलीज होगी। बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्‍ट खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement