Advertisement

तिग्मांशु धुलिया की भतीजी के साथ ट्रेन मे हुई छेड़खानी, नहीं काम आया हेल्पलाइन नंबर

फिल्म निर्माता तिग्मांशु धुलिया (Tigmanshu Dhulia) की भतीजी 26 जनवरी को बेंगलुरू के लिए उद्यान एक्सप्रेस से सफर कर रही थी। तब उसके साथ 4 लड़को ने छेड़छाड़ की। मदद न मिलने पर तिग्मांशू ने हेल्पलाइन नंबर को बताया बेकार।

426

तिग्मांशु धुलिया फिल्म निर्माता तिग्मांशु धूलिया (Tigmanshu Dhulia) का ट्वीट सोशल मीडिया लोगो के बीच खूब चर्चा बटोर रहा है। दरअसल हाल ही में  26 जनवरी को उन्होंने ट्रेन में यात्रा कर रही अपनी भतीजी के लिए मदद की गुहार लगाई। दरअसल बेंगलुरू जाते समय चार शराबी लोगो ने उनकी भतीजी को परेशान करना शुरू कर दिया। धूलिया ने इसके रेल्वे के हेल्पलाइन नंबर्स से मदद मांगी। लेकिन कोई जवाब नहीं। इसके बाद उन्होंने ट्वीटर की मदद ली जिसके कुछ ही समय बाद पुलिस वहां पहुंच गई और इस मामले को निपटा दिया।

Advertisement

दरअसल तिग्मांशु धुलिया की भतीजी 26 जनवरी को बेंगलुरू के लिए उद्यान एक्सप्रेस से सफर कर रही थी। तब इसी दौरान 4 लड़को ने आकर उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी। ये 4 लड़के नशे में धुत बताए जा रहे थें। ऐसे में मदद के लिए तिग्मांशु ने ट्वीट करते हुए लिखा मेरी “मेरी भतीजी बर्थ बी 3 में उद्यान एक्सप्रेस में यात्रा कर रही है, उसे चार शराबी लड़कों द्वारा परेशान किया जा रहा है, कोई हेल्पलाइन नंबर पर प्रतिक्रिया नहीं दे रहा है और वह डरी हुई है। क्या कोई मदद कर सकता है।”

वहीं इसके बाद एक बार फिर तिग्मांशु मदद मिलने के बाद ने धन्यवाद ट्वीट किया जहां उन्होंने लिखा “आप सभी की प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद। कोई भी हेल्प लाइन नंबर ठीक से काम नहीं करता है। लेकिन आखिरकार जुगाड़ किया और पुलिस आई। भतीजी अब सुरक्षित है, धन्यवाद दोस्तो।”

इसके बाद एक और ट्वीट करते हुए तिग्मांशु ने लिखा “मैं जल्दी से जवाब देने के लिए पुलिस और संबंधित विभाग को धन्यवाद देना चाहता हूं, लेकिन मैं फिर भी कहूंगा कि हेल्पलाइन नंबर का कोई फायदा नहीं। तहे दिल से आप सभी का समर्थन के लिए धन्यवाद।”

वहीं तिग्मांशु द्वारा लगाई गई गुहार और उनके द्वारा इस्तेमाल किए गए हेल्पाइन नंबर्स काम न करने पर भारतीय रेलवे ने उनसे उस नंबर्स की मांग की। भारतीय रेल्वे ने ट्वीट का रिप्लाइ देते हुए लिखा “यदि आप उस हेल्पलाइन नंबर को साझा करते हैं, जो जवाब नहीं दे रहा है, तो हम आभारी होंगे।”

बता दें कि तिग्मांशु धूलिया ने  साहेब, बीवी और गैंगस्टर से खुब सुर्खियां बटोरी। इसके अलावा उन्होंने उन्होंने चरस, शागिर्द, पान सिंह तोमर जैसी फिल्मो का निर्देशन किया।

[यह भी पढ़ें: बहन आरती संग हुए मोलेस्टेशन पर भाई कृष्णा ने तोड़ी चुप्पी, कहा-“ मां ने बताया था…”]

 

Advertisement